उत्तरप्रदेशचित्रकूट

नगर पालिका अध्यक्ष पद चुनाव के भाजपा के संभावित प्रबल दावेदार – शानू गुप्ता

भाजपा से टिकट नहीं मिलने पर यदि जनता का रहा समर्थन तो लडूंगा निर्दलीय चुनाव

  1. नगर पालिका अध्यक्ष पद चुनाव भाजपा के प्रबल दावेदार  – शानू गुप्ता

भाजपा से टिकट नहीं मिलने पर यदि जनता का रहा समर्थन तो लडूंगा निर्दलीय चुनाव

व्यूरो रिपोर्ट- अशोक श्रीवास्तव

चित्रकूट- उत्तर प्रदेश में नगरी निकाय चुनाव को लेकर माहौल गर्म है। शहर की गली गली से लेकर शहर के कोने-कोने तक बस प्रत्याशियों की चर्चाएं अब सुनने को मिल रही है। सभी समर्थक अपने-अपने प्रत्याशियों की खूबियां बताकर लोगो को रिझाने लगे है। वंही चित्रकूट नगर पालिका क्षेत्र से अध्यक्ष पद के लिए नया उभरता चेहरा शानू गुप्ता का नाम सुर्ख़ियो में है। युवाओं में जो चर्चा का विषय बना हुआ है। क्षेत्र में चर्चा है कि भाजपा अध्यक्ष पद का प्रबल दावेदार अबकी बार युवा नेता शानू गुप्ता हो सकते  है जो दबी जुबान लोगो के बीच चर्चा का विषय बना है । वैसे तो अध्यक्ष पद के टिकट के लिए सभी धुरंधर अपनी दावेदारी ठोक रहे हैं लेकिन सूत्रों की मानें तो अबकी बार सबसे प्रबल दावेदार शानू गुप्ता का नाम सामने आ रहा है। वैसे तो शानू गुप्ता ने राजनीतिक क्षेत्र में छात्रसंघ नेता के रूप शुरुवात 2002 से की है । समाजसेवा क्षेत्र में बचपन से ही इनकी रूचि थी हमेशा गरीब और बुजुर्गों की सेवा करके अपने आप मे काफी खुशी महशुस किया करते थे । समय आया और इनके सिर से पिता की छाया हट गई इस बीच घर परिवार में काफी आर्थिक तंगी से भी जूझना लेकिन अपने निष्ठा कार्यत्व पर लगातार डटे रहे। 2003 में बजरंग दल में बजरंग दल संयोजक के रूप में इन्होंने सेवा की युवाओं के दिलो में राज करने के साथ साथ गरीब दुखियारी लोगो की हर वक़्त मद्दत करना जीवन का एक हिस्सा बन गया है। लगातार निस्वार्थ रूप से सेवा भाव करने वाले युवा नेता शानू गुप्ता की मांग अब नगर क्षेत्र में लगातार लोगों के बीच बढ़ रही है नगरी निकाय चुनाव में लोग युवा नेता सानू गुप्ता को अध्यक्ष पद के रूप में चुनना चाहते हैं।

कर्वी निवासी सीताराम श्रीवास्तव ने जानकारी देते हुए बताया कि – वर्तमान समय में युवाओं के दिलों में राज करने वाले एवं दीन दुखियों की सेवा करने वाले चित्रकूट जिला में शानू गुप्ता एक अपनी अलग ही पहचान बनाए हुए हैं। अध्यक्ष के रूप में चित्रकूट पालिका क्षेत्र की जनता अबकी बार युवा नेता समाजसेवी शानू गुप्ता को देखना चाहती है।

यदि जनता का मिला भरपूर समर्थन तो लड़ लूंगा निर्दलीय  चुनाव–  जब हमारे संवाददाता ने सानू गुप्ता के सवाल किया कि यदि भाजपा ने आपको अपना प्रत्याशी नहीं बनाया तो क्या आप निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे- यह को लेकर युवा नेता शानू गुप्ता ने इशारों में यह भी कह डाला कि यदि जनता और युवाओं का मुझे पूर्ण समर्थन मिला तो मैं निर्दलीय चुनाव लड़ने के लिए तैयार हूं और मेरा मुख्य उद्देश्य जनता की सेवा करना है जो मैं पिछले कई वर्षों से कर रहा हूं और लगातार करता रहूंगा।

Related Articles

error: Content is protected !!
Close