छत्तीसगढ़मनेंद्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर

महिला स्वास्थ्यकर्मी के साथ दुष्कर्म बेहद अमानवीय कृत्य है सभ्य समाज और सुशासन के दावे महज ढकोसला – कोमल पटेल

महिला स्वास्थ्यकर्मी के साथ दुष्कर्म बेहद अमानवीय कृत्य है सभ्य समाज और सुशासन के दावे महज ढकोसला - कोमल पटेल

महिला स्वास्थ्यकर्मी के साथ दुष्कर्म बेहद अमानवीय कृत्य है सभ्य समाज और सुशासन के दावे महज ढकोसला – कोमल पटेल

छत्तीसगढ़ (एमसीबी) जिला के  ग्राम पंचायत छिपछिपी में महिला स्वास्थ कर्मी के साथ हुई दरिंदगी भरी सामूहिक बलात्कार की घटना पर भाजपा नेत्री कोमल पटेल ने कांग्रेस शासित तीन राज्यों की घटनाओं को बताते हुए सरकार सीधा निशाना साधा है और कहा है की कांग्रेस शासित राज्यों सहित कोरिया मनेंद्रगढ़ जिले में लगातार बढ़ रहे ऐसे अपराध जो की राज्य सरकार के अपराध नियंत्रण के दावों की लगातार पोल खोल रहें है। कोमल पटेल ने सरकार को चेताते हुए कहा है की अगर अन्य मामलों की तरह इस बार भी पीड़िता को न्याय नहीं मिला तो हम उग्र आंदोलन करेंगे जिसका खामियाजा राज्य सरकार को भुगतना पड़ेगा।
छत्तीसगढ़ के मनेंद्रगढ़ जिले में जिस प्रकार दिन दहाड़े एक महिला स्वास्थ्य कर्मचारी के साथ दुष्कर्म हुआ वो इस बात कर प्रमाण है की प्रदेश में अपराधी बेखौफ है और महिलाओं के अंदर इन अपराधियों का खौफ है।
प्रदेश में वही कांग्रेस सरकार है जो अन्य प्रदेशों के चुनाव प्रचार में महिलाओं की सुरक्षा के दावे करती है और लड़की हूं लड़ सकती हूं के नारे लगाती है लेकिन जहां जहां कांग्रेस और उनके गंठबंधन की सरकार है वहां की महिलाएं बहुत ज्यादा असुरक्षित महसूस कर रही है।फिर चाहे वो राजस्थान हो, झारखंड हो या फिर छत्तीसगढ़।

Related Articles

error: Content is protected !!
Close