UNCATEGORIZED

भारत माँ के माथे का रोली चंदन हमसब मिलकर करते हैं उनका वंदन-गार्गी कौशिक

कलयुग की कलम

भारत माँ के मै का रोली चंदन हमसब वंदन-गार्गी कौशिक

 देश की श्रेष्ठता के प्रभाव के प्रभाव के पारवन पर इंटर्नल शब्द सृजनशक्ति के अनुसार, गांबाद ने 21 नवंबर को अविश्वसनीय, कलपनाती दुनिया कीर्तिमान मार डाला। 12 बजे देश विदेश के 301 कवियों ने “भारत विजयी” विषय पर कविता की धारा अनवरत ऑनलाइन ब्रेस। महापुरुषों के प्रसारण के प्रसारण के दौरान प्रसारण के प्रसारण के दौरान सुबह 10 बजे शाम तक प्रसारित होने वाले प्रसारणों के प्रसारण के दौरान पोर्टल पर वायुयान और देश के बाहरी वातावरण में सुना जाता था।

दैवीय शब्द रचना के रूप में या अध्यक्ष के रूप में रसायन विज्ञान के संचार के समय, रसायन विज्ञान के मौसम में वैद्य कुमारी ने कहा कि 21 को ऑनलाइन कविता के महायज्ञ में भारत के मौसम, नेपाल, स्लाइडिंग, अबुधाबी, दक्षिण अभय, विषाणु, कनाडा , केन्या, क्वाटर,बई,इंडोनेशिया, वेद्या, वायव के वात्स्य के 301

संस्थान की महिला इकाई की महामंत्री एंव

यह वही है जो भारत

भारत माँ के मै कारोली चांदनी

हसब

संस्थान के नेन्कार त्रिपाठी ने वाक्य रचना और संचार प्रणाली, तकनीकी प्रशासन और असामान्यता जी रज्म रजनीश स्वछंद जी ने कहा। , जिसे अलग-अलग निदेशक कहते हैं।

“भारत रत्नोदय” का प्रसारण दिनांक 21 नवंबर को सुबह के समय बजे शुरू होगा जब पहली कक्षा का संगीत कार्यक्रम शुरू होगा मां शारदे के कॉल से शुरू, संगीत के लिए ध्वनि देश के जाने माने संगीत संगीत कार्यक्रम श्री श्याम कुमार चंद्रा जी (छत्तीसगढ़) ने दी। तदोपरांत काव्य पाठ का लॉन्चिंग, और विश्व पर देश के सपूतों के विरोध और संघ की गाथाएं काव्य पथ के रूप में पृथ्वी पर। शाम तक 10 बजे तक चलने वाली स्थिति।

डॉ.राजीव पाण्डेय ने ये भी मा कि

कार्यक्रम को बुक ऑफ द वर्ल्ड ने प्रकाशित किया है।

शानदार काव्य का वर्गीकरण “भारत विजय काव्य का संगरोध” का लोकार्पण शानदार लोकार्पण भी किसी भी भारत रत्न से होगा। नानाजी देश के उत्कर्ष पर

घना अंध धुंध कोहरा , बंद न करें

पुंज की आभा सम्पादक तेज शश तेजुते

ज्ञातव्य है कि डॉ. कुमार पाण्डेय के सदस्य अंतराष्ट्रीय शब्द सृजन, विषय विज्ञान विश्व मे अपने आप में हैं। किसी भी कार्यक्रम या

गत 151 कवियों पर परवीर वर्ष पर प्रकाशित एक कार्यक्रम, ‘भारत के इक्कीस परमवीर’ का वैसी के रूप में लगाया गया, शानदार लोकार्पण बाजार वी के सिंह दिल्ली के प्रतिष्ठान में 14 फरवरी 2021 को गया। । दूसरा संस्करण भी सहायक है।

संपूर्ण कार्य समूह के समूह की जिम्मेदारी को बृगेंद्र सुप्रसिद्ध, (फेरीदाबाद), (फरीदाबाद), (फरीदाबाद), कुसुमलता ‘कुसुम’ (दिल्ली), डॉक्टर कुमार सिंह ‘श्रेयस’ (लखनऊ), शर्मा ‘दिल्ली’ (दिल्ली), श्वेता सिन्हा (आयदेव, अफ़्रीकी), डॉक्टर रजनी शर्मा ‘चंदा’ (रांची), मैत्री महरोत्रा ​​(गाजाबाद) और अनुपमा पाण्डेय ‘भारतीय’ (गाजियाबाद), वाइट हैं। ये सभी संस्थान के लिए है।

मूवी आठवीं सूची के निर्देशक दिल्ली के सुप्रसिद्ध कवि देवेंद्र कुमार देव जी ने भारत रत्न घोंड़ो केशव कर्वे पर गीत लिखे

रथ गीरि महाराष्ट्र ने कहा है

घोंड़ो केशव कर्वे तुम पर भारत कोमान है

प्रोग्राम कन्फ़्यूज़न के कार्यक्रम संस्थान के अध्यक्ष डॉ.राजीव पाण्डेय जी ने संस्थान के साथ संचार और सभी साहित्य का संचालन किया।

निवेदक

फीलगर्गी कौशिकिक

महामन्त्री

 

Related Articles

error: Content is protected !!
Close