उत्तरप्रदेश

01ईंट 01रुपये से शिक्षा क्रांति का दूसरा चरण प्रारम्भ रिपोर्टर सुभाष चंद्र पटेल प्रयागराज

कलयुग की कलम

01ईंट 01रुपये से शिक्षा क्रांति का दूसरा चरण प्रारम्भ

रिपोर्टर सुभाष चंद्र पटेल प्रयागराज

निर्धन बेसहारा बच्चों को निःशुल्क उत्तम शिक्षा।

विशिष्ट सदस्यता अभियान।

, प्रयागराज नैनी एनजीओ परमेंदु वेलफेयर सोसाइटी द्वारा 01ईंट 01रुपये के जन सहयोग से शिक्षा क्रांति का दूसरा चरण आज से प्रारम्भ कर दिया गया है जिसमें अधिकतम राष्ट्रभक्त हिंदुस्तानी नागरिकों के स्वेच्छिक योगदान से अगले दो वर्षों में विद्यालय भवन का निर्माण करने व विशिष्ट सदस्यता अभियान भी सम्मिलित है।

जानकारी के अनुसार पीडब्ल्यूएस मुख्यालय प्रयागराज से जारी विज्ञप्ति में संस्थापक आर के पाण्डेय एडवोकेट ने बताया कि संगठन से जुड़े साथियों के विचार, सुझाव व कार्य योजना के अनुरूप अगले दो वर्षों में जन सहयोग से विद्यालय का भवन निर्मित होगा। इस दौरान सामान्य स्वेच्छिक जनसहयोग के साथ विशिष्ट सदस्यता अभियान भी चलाया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि कोई भी राष्ट्रभक्त हिंदुस्तानी नागरिक आर्थिक योगदान, निर्माण सामग्री दान, श्रम दान व समय दान से भी इस शिक्षा क्रांति से जुड़ सकता है।

बता दें कि सम्पूर्ण साक्षरता व सभी निर्धन बेसहारा बच्चों को पूर्णतया निःशुल्क उत्तम शिक्षा हेतु पीडब्ल्यूएस परिवार द्वारा जन सहयोग से श्रीराम जन्मभूमि अयोध्या परिक्षेत्र के गोरसरा शुक्ल में शिक्षालय परमेंदु शिक्षा सदन का निर्माण कराया जा रहा है।

 

Related Articles

error: Content is protected !!
Close