UNCATEGORIZED

ग्राम पंचायत बरही सरपंच पति महेंद्र वर्मन एवं सचिव कमलेश हल्दकार पर कार्रवाई न होना कहीं ना कहीं उच्च अधिकारी संदेह के घेरे में है । अभिलाषा तिवारी की रिपोर्ट

कलयुग की कलम

ग्राम पंचायत बरही सरपंच पति महेंद्र वर्मन एवं सचिव कमलेश हल्दकार पर कार्रवाई न होना कहीं ना कहीं उच्च अधिकारी संदेह के घेरे में है ।

कलयुग की कलम

KKK न्यूज ढीमरखेड़ा कटनी- जनपद पंचायत ढीमरखेड़ा के अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत बरही में भ्रष्टाचार के नित नये मामले निकल के आ रहे हैं। सी. सी. रोड के नाम पर 2 लाख रुपए सरपंच पति महेंद्र वर्मन एवं सचिव कमलेश हल्दकार द्वारा निकाल लिए गए हैं जो कि रोड आज तक नहीं बनी इसकी शिकायत बरही उपसरपंच बेडी लाल पटेल द्वारा 181 और अन्य विभागों में की गई है। जब इंजीनियर ओपी गुप्ता से रोड की जानकारी ली गई तो ओपी गुप्ता द्वारा बताया गया कि मैं जानकारी लेकर अभी बताता हूं बहरहाल जब इंजीनियर ओ .पी. गुप्ता के द्वारा सचिव कमलेश हल्दकार से संपर्क किया गया तो बताया गया कि वहां पर रेत और गिट्टी पड़ी हुई है बस काम चालू करना है जो की सचिव कमलेश हल्दकार के द्वारा इंजीनियर ओपी गुप्ता को झूठी जानकारी दी गई ना ही वहां पर रेत पड़ी हुई है ना ही गिट्टी सचिव कमलेश हल्दकार को किसी का डर नहीं हैं अधिकारियों को भी झूठी जानकारियां दे रहा है सरपंच पति महेंद्र बर्मन एवं सचिव कमलेश हल्दकार मनमानी कर रहे हैं इसकी जानकारी अधिकारियों को होते हुए भी अधिकारी मौन रूप धारण किए हुए हैं ऐसा लग रहा है जैसे ग्राम पंचायत बरही मैं अधिकारियों की मिलीभगत से भ्रष्टाचार को जन्म दिया जा रहा है। बरही उपसरपंच बेडी लाल पटेल के द्वारा जगह जगह शिकायत करने के बाद भी सरपंच पति महेंद्र वर्मन एवं सचिव कमलेश हल्दकार पर कार्रवाई न होना कहीं ना कहीं उच्च अधिकारी संदेह के घेरे में है ।

 

Related Articles

error: Content is protected !!
Close