UNCATEGORIZED

जिनको महंगाई लगती हो तो तालिबान चले जाओ, अमृत महोत्सव मनाते हुए बीजेपी नेता का विष वमन सत्ता के नशे में चूर भाजपा जिला अध्यक्ष रामरतन पायल के सुर बिगड़ गए

कलयुग की कलम डॉट कॉम न्यूज कटनी

जिनको महंगाई लगती हो तो तालिबान चले जाओ, अमृत महोत्सव मनाते हुए बीजेपी नेता का विष वमन

सत्ता के नशे में चूर भाजपा जिला अध्यक्ष रामरतन पायल के सुर बिगड़ गए

तुम्हारे पिताजी में ताकत हो तो भेज दो तालिबान-ठाकुर गुमान सिंह कांग्रेस (ग्रा) जिलाध्यक्ष

यह तालिबान संस्कृति को खुद ही अपना चुके हैं – मिथिलेश जैन , कांग्रेस जिलाध्यक्ष

KKK न्यूज कटनी। “जिनको देश में मंहगाई लगती हो ,तो तालिबान चले जाओ,वहां पेट्रोल 50 रुपये लीटर है,वहाँ भरवाने वाला कोई नहीं है, यहां शांति तो है।” ये बिगड़े बोल सत्ता के नशे में मगरूर कटनी के बीजेपी जिलाध्यक्ष रामरतन पायल के श्रीमुख से कल जागृति उद्यान में मीडिया के समक्ष उस वक्त मुखरित हुए जब मीडिया ने लोकतांत्रिक रीति से इनसे यह सवाल कर दिया कि- देश में इतनी मंहगाई क्यों बढ़ रही है।जिसका अलोकतांत्रिक लहजे में ऐसा जवाब एक राष्ट्रस्तरीय प्रतिष्ठित राजनैतिक दल के जिम्मेदार प्रतिनिधि की तरफ से जनता को मिला। आजादी का अमृत महोत्सव मनाते हुए बीजेपी जिला सदर द्वारा किए गए विष वमन की सर्वत्र भर्त्सना-निंदा की जा रही है।

 

सत्ता के नशे में डूबे रामरतन पायल के इस बयान की कांग्रेस के ग्रामीण जिलाध्यक्ष ठाकुर गुमान सिंह ने तीखी निंदा करते हुए कहा कि “-बीजेपी से देश चलाते बनता नहीं, हम सीना ठोककर कहते हैं कि चौतरफा जानबूझकर बीजेपी मंहगाई बढाती है,तुम्हारे पिता जी में ताकत हो तो भेज दो तालिबान।

 

जिला कांग्रेस अध्यक्ष मिथिलेश जैन ने भी बीजेपी नेता की प्रजातांत्रिक मर्यादाविहीन प्रतिक्रिया पर कहा कि,” ये तो खुद तालिबानी संस्कृति को अपना चुके हैं,सत्ता का मद इन्हें इतना चढ़ा हुआ है कि,इन्हें आम जनता के हितों की कोई चिंता नहीं है। तभी चारों तरफ मंहगाई ही मंहगाई है । केंद्र और प्रदेश सरकार ने मंहगाई,अराजकता बढाने के अलावा कुछ नहीं किया,विनाश का तांडव मचा रखा है।

 

कटनी में बीजेपी जिले की शान और मर्यादा के रखवाले रामरतन पायल जागृति पार्क मे अमृत महोत्सव मना रहे थे। आजादी की हीरक जयंती पर भाजयुमो के बैनर तले यहां 75 पौधे रोपने के बाद वे मीडिया से मुखातिब हुए।उन्हौने कहा कि देश उन्नति की ओर अग्रसर है। तभी मीडिया ने पूछा कि देश मे मंहगाई लगातार बढ़ रही है। इस सच्चे सवाल पर रामरतन के जेहानी रकबे से यह सुझाव सामने निकलकर आया कि, जिसे मंहगाई लगती हो वो तालिबान (आतंकी संगठन ) चला जाए।

 

अवैध खनिज परिवहन की खबरों पर मीडिया को धमकाया था पायल ने

 

बता दें कि पिछले दिनों बिना टीपी के गिट्टी ढो रहे पायल ट्रांसपोर्ट से सम्बद्ध ट्रक की खबरें मीडिया में आई थीं। जिसमें साफ जाहिर था कि सत्तासीन पार्टी बीजेपी के जिला प्रमुख होने के रुतबे की आड़ में अवैध खनिज परिवहन धड़ल्ले से चलाया जा रहा है। इस खबर से रामरतन पायल ने सत्ता के घमण्ड में मीडिया को ब्लेकमेलर कहते हुए धमकाया।

 

बॉक्स

 

पार्टी बुरी है या व्यक्ति बताईए प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा जी ?

 

अवैध खनिज परिवहन की खबर पर जिला प्रशासन की ताकत नहीं थी कि वह सत्ता पक्ष के पदाधिकारी से जुड़े अवैध कार्य की शिकायत पर संज्ञान ले सके, इसलिए बेचारा चुप्पी साधकर बैठा रहा। लेकिन कलेक्ट्रेट में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा को मीडिया ने रोककर बता दिया कि -आपका जिलाध्यक्ष (पायल) अवैध खनिज परिवहन की खबरें उजागर करने पर पत्रकारों को धमकाता है। जिस पर वीडी शर्मा ने पार्टी को बचाते हुए कहा था कि पार्टी बुरी नहीं होती व्यक्ति बुरा हो सकता है।

अब बीजेपी के दुलारे जिलाध्यक्ष रामरतन पायल का यह वीडियो वायरल हो रहा है कि जिसे देश में मंहगाई लग रही हो वो तालिबान चले जाए। प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा भी क्या पार्टी की तरफ से मंहगाई की बात करने वाली जनता को तालिबान चले जाने की सलाह का समर्थन करते हैं या अपने जिलाध्यक्ष के अलोकतांत्रिक बयान पर उनसे सवाल करने की हिम्मत -जहमत उठा पाएंगे। यह जनता की जिज्ञासा है , क्योंकि आने वाले चुनाव में रामरतन पायल का यह बयान महत्वपूर्ण परिवर्तन ला सकता है, विपक्ष के लिए उनके कार्यकाल की विवादित कार्य प्रणाली हथियार का काम करेगी।

 

Related Articles

error: Content is protected !!
Close