UNCATEGORIZED

सपा ने मनाई पंडित जनेश्वर मिश्र की जयंती* 

कलयुग की कलम

सपा ने मनाई पंडित जनेश्वर मिश्र की जयंती

समाजवादी पार्टी ने नोएडा में पूरे जोर शोर से जन आंदोलनों के प्रणेता समाजवादी नेता जनेश्वर मिश्र की जयंती मनाई इस अवसर पर पूर्व मंत्री अयूब अंसारी उपस्थित रहे पूर्व महानगर अध्यक्ष राकेश यादव व सूबे यादव के नेतृत्व में साईकल रैली निकाली गई जिसको पूर्व मंत्री अयूब अंसारी ने झंडी दिखाकर रवाना किया ।

इस अवसर पर पूर्व मंत्री अयूब अंसारी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि 2022 समाजवादियों का वर्ष होगा और अखिलेश जी के नेतृत्व में समाजवादियों की विकासवादी सरकार उत्तर प्रदेश में सत्ता में आएगी । राकेश यादव ने कहा कि अत्याचारियों से समाजवादी डरते नहीं हैं समाजवादियों का इतिहास ही सड़कों पर संघर्ष का रहा है अगली सरकार अखिलेश जी की ही बनने जा रही है इसमें कोई संदेह नहीं है । उन्होंने कहा कि वर्तमान योगी सरकार दमनकारी नीतियां अपना रही है ,महंगाई के मुद्दे पर योगी सरकार फेल साबित हुई है ।

इस अवसर पर भारी तादाद में समाजवादी कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया और साथ में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे नोएडा महानगर अध्यक्ष विकास यादव जी नंबरदार मुकुल यादव महासचिव नोएडा प्रवक्ता प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के सभी साथियों के साथ दल बल के साथ पहुंचे पंडित जनेश्वर मिश्र जी को श्रद्धांजलि अर्पित करी और चित्र पर माल्यार्पण किया गया समस्त स्थल जय समाजवाद जय अखिलेश, जय मुलायम, जय शिवपाल चाचा जी तथा जनेश्वर मिश्र अमर रहें के नारों से गुंजायमान रहा ।

इस अवसर पर सर्व श्री अशोक चौहान, राघवेंद्र दुबे- पूर्व प्रवक्ता, मुकेश यादव-पूर्व जिला पंचायत सदस्य प्रतियासी, कुंवर नादिर, देवेंद्र गुज्जर, महिंदर यादव, देवेंद्र अवाना, हीरा लाल यादव, अमर शर्मा, प्रमोद यादव, मो०तसलीम, पिंटू यादव, ज़िले यादव , गौरव शाक्य, आर्यन यादव, आदि सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

Related Articles

error: Content is protected !!
Close