UNCATEGORIZED

सी बी एस ई कक्षा 12 वीं परीक्षा परिणाम 2021 घोषित रिपोर्टर सुभाष चंद्र पटेल प्रयागराज

कलयुग की कलम

प्रयागराज नैनी महर्षि विद्या मन्दिर नैनी का शत्-प्रतिशत रिजल्ट

केन्द्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड वैकल्पिक मूल्यांकन पद्धति का पालन करके 30 जुलाई 2021 को कक्षा 12 वीं का परीक्षा परिणाम घोषित किया । देश भर में कोविड-19 महामारी की स्थिति के कारण इस साल बोर्ड परीक्षा आयोजित नहीं की जा सकी । ऐसी विषम परिस्थिति में भी महर्षि विद्या मन्दिर नैनी के विज्ञान एवं वाणिज्य संकाय के छात्रों का रिजल्ट बहुत ही सराहनीय रहा ।

विज्ञान संकाय के छात्रों में प्रथम स्थान अनुष्का मौर्या 96.8% द्वितीय स्थान आरूप गांगुली 96.6%- एवं तृतीय स्थान पर आयुष पाण्डेय 96.4% चौथे स्थान में जया पाण्डेय 96.2% तथा पाँचवे स्थान में अनुपम कुशवाहा 95.6% का रहा ।

वाणिज्य संकाय के छात्रों में प्रथम स्थान पर आस्था मिश्रा 95.2% द्वितीय स्थान पर संगीत चौधरी 94.8% एवं तृतीय स्थान पर वैभव शुक्ला 93.4% चौथे स्थान शुभंम पटेल 89.0% पर एवं पाँचवें स्थान पर विभा गौर 84.8% रहा ।

विद्यालय की प्रधानाचार्या श्रीमती पूजा चन्दोला जी ने विद्यार्थियों के परीक्षा परिणाम को देखकर अत्यन्त प्रसन्न मन से भूरि-भूरि सराहना किया । उन्होंने कहा कि कोविड 19 महामारी के कारण ऑनलाइन माध्यम द्वारा अध्ययन एवं अध्यापन हुआ, इस संकट काल में भी विद्यालय के छात्रों ने अपनी-अपनी खूबियों का प्रदर्शन प्रशंसनीय ढंग से किया । प्रधानाचार्या जी छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना किया . ।

Related Articles

error: Content is protected !!
Close