UNCATEGORIZED

भाजपा युवा मोर्चे के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष श्रीमान प्रांशुदत्त द्विवेदी का हुआ भव्य स्वागत

कलयुग की कलम

भाजपा युवा मोर्चे के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष श्रीमान प्रांशुदत्त द्विवेदी का हुआ भव्य स्वागत

गाजियाबाद, आज भारतीय जनता युवा मोर्चा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष श्री प्रांशु दत्त द्विवेदी जी का गाजियाबाद से मेरठ जाते समय पूर्व राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य युवा मोर्चा संदीप त्यागी के नेतृत्व में पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस पर सैकड़ों युवाओं की भीड़ ने भव्य स्वागत किया।

भव्य स्वागत के आयोजन कर्ता संदीप त्यागी ने नवनियुक्त क्षेत्रीय अध्यक्ष को श्री राम परिवार की प्रतिमा भेंट करके, क्षेत्र में प्रथमबार आगमन पर प्रदेश अध्यक्ष का अभिनंदन किया। इस अवसर पर उपस्थित युवाओं में बहुत ही जबरदस्त उत्साह देखने को मिला।

इस अवसर पर सैंकड़ों की संख्या में उपस्थित उत्साहित युवाओं की भीड़ को संबोधित करते हुए नवनियुक्त भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष ने युवाओं का भाजपा से जुड़ने का आवाहन किया,

उन्होंने युवाओं का आवाहन करते हुए कहा कि अगामी विधानसभा चुनाव में एक बार फिर से भाजपा की सरकार बनाने के लिए युवा मोर्चा के एक-एक कार्यकर्ता को अभी से ही जुट जाना है, आज युवाओं की सबसे बड़ी जिम्मेदारी है कि वह विपक्षी दलों के द्वारा मोदी व योगी सरकार के खिलाफ भोलीभाली जनता के बीच फैलाये जा रहे झूठ, भ्रम, का सफाया करना है। युवा मोर्चा का एक कार्यकर्ता अपने अपने बूथ पर मजबूती के साथ संगठन कों मजबूत करने का कार्य करेंगे ।

देश व समाज के निर्माण के लिए युवाओं को भाजपा से जुड़ना चाहिए। इस अवसर पर

औविपिन ग्यास्पुर, उत्तम सुराना, बिट्टू त्यागी शाहपुर, शिवम शाहपुर, बबलू यादव सुराना, दीपक शर्मा, आशीष त्यागी, निशांत गोयत,नितिन त्यागी, वी पी त्यागी, आकाश त्यागी, देव शर्मा,आदि सैंकड़ो कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related Articles

error: Content is protected !!
Close