मध्यप्रदेश

रतलाम झाबुआ मार्ग पर mprdc ने करोडो रुपये लेकर ठेका दिया है लोगो को खुल्लेआम टोल वसूली कर लूटने का, जिसका रतलाम जिले का किसी भी जनप्रतिनिधियों द्वारा बेवजह टोल वसूली का विरोध न करना उनपर सवालिया निशान खड़ा करता है।

कलयुग की कलम

रतलाम झाबुआ मार्ग पर mprdc ने करोडो रुपये लेकर ठेका दिया है लोगो को खुल्लेआम टोल वसूली कर लूटने का, जिसका रतलाम जिले का किसी भी जनप्रतिनिधियों द्वारा बेवजह टोल वसूली का विरोध न करना उनपर सवालिया निशान खड़ा करता है। क्या गरीब जनता इसीलिए वोट देकर उनको अपना नेता चुनती है कि कोई भी जब चाहे जैसे चाहे उनके साथ खुली लूट कर सके। ओर रतलाम जिला प्रशासन के जिम्मेदार अधिकारी भी मौन है क्यो??

रतलाम जिला प्रशासन व जनप्रतिधि बताए कि उक्त टोल वसूली किस आधार पर हो रही है क्या रतलाम से लेकर झाबुआ तक नया रोड बनाया गया या कहि कोई नई पुलिया का नवनिर्माण किया गया या रोड का चौड़ीकरण किया गया या कोई मेंटेनेंस किया गया जिसके लिए आमजन से टोल वसूला जा रहा है। उक्त मार्ग पर रतलाम से लेकर झाबुआ तक किसी भी प्रकार का कोई नवीनीकरण या मेंटनेंस कार्य नही किया गया है और न कोई नवीन पुल निर्माण कार्य हुआ जिसके लिए आमजन से टोल लिया जाए फिर भी उक्त मार्ग पर रतलाम ओर झाबुआ जिले में 2 जगह टोल बनाकर नाजायज तरीके से अवैध वसूली कर आमजन को लूटा जा रहा है जिसका भगवा स्वयं सेवक संघ के मध्यप्रदेश अध्यक्ष मोतीलाल जैन ने विरोध करते हुए रतलाम झाबुआ संसदीय क्षेत्र के सांसद सहित तमाम जनप्रतिधियो से मांग की है कि उक्त टोल को तत्काल प्रभाव से बन्द करवाकर जनता के साथ हो रही नाजायज वसूली को बन्द करवाकर राहत पहुंचाने में सहयोग प्रदान करे। *बिना किसी कार्य किये किसी भी प्रकार की आमजन से टोल वसूली का भगवा स्वयं सेवक संघ Bss संगठन कड़ा विरोध करता है,* साथ ही रतलाम जिला कलेक्टर महोदय से निवेदन करता है कि उक्त टोल वसूली को तत्काल प्रभाव से बंद कर जनहित में सहयोग करे।अगर उक्त टोल वसूली शिघ्र बन्द नही की गई तो आमजन के सहयोग से भगवा स्वयं सेवक संघ के समस्त पदाधिकारियों द्वारा चक्काजाम कर उग्र आंदोलन किया जाएगा।जिसकी समस्त जवाबदेही रतलाम जिला प्रशासन की होगी।

Related Articles

error: Content is protected !!
Close