मध्यप्रदेश

कलेक्टर सतना के आदेश से परे समिति प्रबंधक गोरसरी ने किया सिकमी बटाई रजिस्ट्रेशन

कलयुग की कलम

कलेक्टर सतना के आदेश से परे समिति प्रबंधक गोरसरी ने किया सिकमी बटाई रजिस्ट्रेशन

KKK न्यूज

रामनगर सतना(कलयुग की कलम) –विकाश खण्ड क्षेत्र रामनगर के सेवा सहकारी मर्यादित समिति उपार्जन केन्द्र गोरसरी मे शासन द्वारा जारी गाईड लाईन के विरुद्ध सिकमी ठासनामा बटाईदार का रजिस्ट्रेशन किया गया है।

जब की इस सम्बन्ध मे कलेक्टर सतना ने पत्र क्रमांक 36/12 खाद्य उपार्जन दिनांक 23-01-2021 को उपार्जन हेतु सिकमी बटाईदार ठासनामा पंजीयन रजिस्ट्रेशन के लिए निर्देश जारी किये थे जिस पर साफ तौर पर उल्लेख था की (05) पाच हेक्टेयर से अधिक जमीन की सिकमी पंजियन नही होगा वा पंजियन के समय मूल भू-स्वामी के आधार नम्बर की जानकारी ली जायेगी* जबकी तहसीलदार के समक्ष प्रस्तुत सिकमी पंजियन आवेदन पर प्रबंधक को नियमानुसार पंजियन का लेख किया गया। किन्तु ठीक इसके विपरीत प्रसाशनिक अधिकारियो के आदेश को ना मानते हुए समिति प्रबंधक गोरसरी नारेन्द्र त्रिपाठी द्वारा सिकमी बटाईदार ठासनामा का अबैध तरीके से जानबूझकर शासन प्रशासन को गुमराह कर बिना दस्तावेज के व्यापारिक उद्देश्य से सिकमी का रजिस्ट्रेशन किया गया।

विमल कुमार बर्मा पिता विहारी लाल बर्मा के नाम पर कलेक्टर के निर्देश विरूद्ध (9.696) हेक्टेयर का रजिस्ट्रेशन किया गया वा अनैतिक अबैध रजिस्ट्रेशन पर खरीदी भी की गई

कथन

वरिष्ठ अधिकारी को अवगत करते हुए सम्बन्धित को नोटिस जारी होगी।

तहसीलदार गणेश देशभ्रतार👇

Related Articles

error: Content is protected !!
Close