उत्तरप्रदेश

आज दिनांक 28 जून को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया की जिला और महानगर कार्यकारिणी की संयुक्त बैठक प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता श्रीमान महेश यादव जी के आवास पर उनके नेतृत्व में आयोजित की गई जिसमें तमाम विषयों पर चर्चा की गई ।

कलयुग की कलम

आज दिनांक 28 जून को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया की जिला और महानगर कार्यकारिणी की संयुक्त बैठक प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता श्रीमान महेश यादव जी के आवास पर उनके नेतृत्व में आयोजित की गई जिसमें तमाम विषयों पर चर्चा की गई । बैठक की अध्यक्षता प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष श्रीमान हरेन्द्र भाटी बब्बल जी , श्रीमान विकास। यादव जी महानगर अध्यक्ष ने संयुक्त रूप से की, *कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मा० जे०पी यादव जी पूर्व सदस्य विधानपरिषद व पूर्व केबिनेट मंत्री ने कहा कि माननीय शिवपाल सिंह यादव जी के नेतृत्व में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी एक प्रमुख दल के रूप में सामने आने बाली है जनता भाजपा के झूठे वादों से आज़िज़ आ चुकी है और भाजपा को नकारने का मन बना चुकी है ।

कार्यक्रम में पूर्व महानगर अध्यक्ष श्रीमान शिवराम यादव जी भी मौजूद रहे उन्होंने कहा पार्टी मा० शिवपाल सिंह यादव जी के नेतृत्व में प्रदेश में बड़ा मुकाम हासिल करेगी तथा डॉ लोहिया के समाजवाद पर चलने को हम प्रतिबद्ध हैं ।

बैठक में बूथ कमेटियों के गठन, पर चर्चा हुई तथा भाजपा, कांग्रेस, बसपा आदि छोड़कर तमाम लोग प्रगतिशील समाजवादी पार्टी में प्रदेश प्रवक्ता श्री नवीन दुबे के नेतृत्व मेंआज शामिल हुए ।

सर्व श्री जीशान खान को प्रसपा का जिला उपाध्यक्ष , श्री मुकुल यादव को महानगर महासचिव व श्री राम आसरे पटेल को श्री किशोर सिंह जिला सचिव की संस्तुति पर महानगर सचिव नियुक्त किया गया ।

श्री दुबे ने कहा कि श्रीमान विकास यादव जी -महानगर अध्यक्ष एक युवा हैं और अकूत ऊर्जा से ओतप्रोत हैं ऐसे में युवा वर्ग की अहम भूमिका आगामी चुनाव में होना तय है ।

बैठक में श्रीमान महेश यादव जी और श्रीमान शिवराम यादव जी ने प्रदेश प्रवक्ता श्री नवीन दुबे -एडवोकेट को नोएडा से पार्टी का विधानसभा प्रत्यासी बनाने का प्रस्ताव दिया जिसका स्वागत व अनुमोदन जिलाध्यक्ष व महानगर अध्यक्ष सहित सभी ने ताली बजाकर किया ।

जिलाध्यक्ष श्री हरेन्द्र भाटी बब्बल ने कहा कि श्री दुबे एक मजबूत प्रत्यासी साबित होंगे और नोएडा सीट पर सभी दलों को टक्कर देते हुए पार्टी विजय पताका नोएडा में लहराएगी । श्री दुबे को प्रत्यासी बनाये जाने के संयुक्त कमेटी के फैसले को केंद्रीय नेतृत्व को प्रेषित किया जा रहा है ।

श्री विकास यादव महानगर अध्यक्ष ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि उनके पास युवाओं की एक बेहतर टीम है जो महानगर में हर वर्ग से जनसंपर्क कर रही है तथा राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय शिवपाल सिंह यादव जी के दिशा निर्देशों में काम कर रही है ।

इस आवसर पर सर्व श्री प्रवीण यादव -प्रदेश कोषाध्यक्ष युवजन सभा प्रसपा , आर्यन यादव (आरु) सोनू चौधरी, बबलू यादव (प्रदेश सचिव) , अभिषेक जैन (पहलवान) ,दीपक भाटी, सुनील सिंह, अंकित यादव, विशाल यादव, अतुल कश्यप (प्रवक्ता- नोएडा महानगर) सैयद रहमानी, मो०फारुख, रितेश यादव ,उत्तम यादव , अभिषेक जैन (पहलवान ) दीपक भाटी ,सुनील सिंह , सहित तमाम सदस्यगण उपस्थित रहे ।

Related Articles

error: Content is protected !!
Close