उत्तरप्रदेश

पत्रकारों ने भरी हुंकार, सुलभ प्रकरण पर निष्पक्ष जांच की मांग रिपोर्टर सुभाष चंद्र पटेल प्रयागराज

कलयुग की कलम

प्रयागराज नैनी प्रतापगढ़ के सम्मानित पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव की मौत पर नैनी के पत्रकारों ने एक साथ हुंकार भरते हुए सूबे के मुख्यमंत्री से निष्पक्ष जांच की मांग की।

उ.प्र. प्रतापगढ़ जनपद में पत्रकार (चैनल) सुलभ श्रीवास्तव की विगत दिनों हुई संदिग्ध परिस्थितियों में मौत से नैनी के पत्रकारों छोभ, शोक और आघात व्याप्त है। घटना को लेकर मंगलवार की शाम मेवा लाल बगिया समीप पत्रकार एकजुट होकर चौराहा पर जमकर धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव को भावभीनी श्रंद्धाजलि अर्पित की। साथ ही सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से पत्रकारों ने मांग है कि दिवंगत पत्रकार सुलभ की संदेहजनक परिस्थितियों में हुई मौत की निष्पक्ष, उच्चस्तरीय जांच अवकाश प्राप्त न्यायाधीश से कराई जाए। साथ ही पत्रकार के परिवार को गुजर – बसर के लिए सरकार की तरफ से उचित मुआवजा, परिवार को सुरक्षा व्यवस्था तथा आवास उपलब्ध कराया जाए।

आक्रोश व्यक्त करने वालो में मुख्य रूप से गजेंद्र प्रताप सिंह, मिथलेश त्रिपाठी, राजेश सरकार, घनश्याम शुक्ला, अभिषेक पाठक, मो. नसीम खान, राहुल जायसवाल, देवाशीष श्रीवास्तव, अशोक सोनी, आर. डी. केशरवानी, सुभाष चंद्र पवनेश उपाध्यक्ष, कर्मवीर आर्या सहित तमाम पत्रकारगण उपस्थित रहें।

Related Articles

error: Content is protected !!
Close