मध्यप्रदेश

ग्रामीण अंचलों के जरूरतमंद और निर्धन परिवारों के साथ प्रवासी मजदूरों को भी एसीसी ट्रस्ट द्वारा बांटी गई खाद्यान्न सामग्री

कलयुग की कलम

ग्रामीण अंचलों के जरूरतमंद और निर्धन परिवारों के साथ प्रवासी मजदूरों को भी एसीसी ट्रस्ट द्वारा बांटी गई खाद्यान्न सामग्री

एसीसी कैमोर डायरेक्टर प्लांट श्री के.आर. रेड्डी के द्वारा, हेड इंजीनियरिंग श्री एल. एम. के. वी. श्रीनिवास, श्री अखिल तिवारी एवं श्रीमती ऐनेट बिश्वास की उपस्थिति में 50 प्रवासी मजदूरों को खाद्यान्न सामग्री प्रदान की गई.

उक्त खाद्यान्न सामग्री का वितरण थर्मल स्कैनिंग, सैनिटाइजेशन एवं सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए किया गया। एसीसी ट्रस्ट टीम के सदस्यों द्वारा कोरोना वायरस के बचाव हेतु मजदूरों को विशेष समझाईश भी दी गई जिसमें मुख्य रुप से टीकाकरण, मास्क उपयोग, हाथ धुलाई एवं सोशल डिस्टेंसिंग इत्यादि हेतु प्रोत्साहित किया गया. साथ ही उन्हें मास्क वितरण कर कोरोना कर्फ्यू के नियमों का पालन करने हेतु भी जागरूक किया गया!

कटनी जिले में कोरोना महामारी के चलते लंबे समय से लॉकडाउन को झेल रहे निर्धन एवं जरूरतमंद लोगों को उनके घर तक एसीसी ट्रस्ट कैमोर द्वारा कैमोर पुलिस के साथ मिलकर निशुल्क खाद्यान्न सामग्री पहुँचाई जा रही है।

उल्लेखनीय है कि एसीसी कैमोर डायरेक्टर प्लांट श्री के.आर. रेड्डी के मार्गदर्शन में एसीसी ट्रस्ट द्वारा कैमोर पुलिस के साथ मिलकर कटनी पुलिस के मिशन ‘संबल’ के अंतर्गत क्षेत्र में अब तक आसपास के 20 गाँवों सहित कैमोर नगर परिषद के 4 वार्डों के 1080 जरूरतमंद और निर्धन परिवारों की मदद की जा चुकी है। लॉकडाउन की संपूर्ण अवधि तक इस तरह के प्रयास जारी रहेंगे।

Related Articles

error: Content is protected !!
Close