मध्यप्रदेश

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के ख़िलाफ़ पुलिस में शिकायत दर्ज करना भाजपा मंत्रियों का मानसिक दीवालिएपन का प्रतीक”

कलयुग की कलम

“पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के ख़िलाफ़ पुलिस में शिकायत दर्ज करना भाजपा मंत्रियों का मानसिक दीवालिएपन का प्रतीक”

“देश एंव प्रदेश को कोरोना ग्रसित बनाने वाले पीएम सीएम के ख़िलाफ़ भाजपा एफ़आइआर दर्ज कराये”

कलयुग की कलम

इन्दौर,भारत को कोरोना पीड़ित बनाने वाली भाजपा आज पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ जी के ख़िलाफ़ बोगस एंव फ़र्ज़ी शिकायत करके भारत माता की जय कर रही हैं।
म.प्र.कॉंग्रेस कमेटी के प्रदेशसचिव राकेश सिंह यादव ने आरोप लगाया हैं की शिवराज सरकार एंव केंद्र की मोदी सरकार ने सारे विश्व में भारत का मान सम्मान समाप्त करके कोरोना का भारतीय वैरियंट घोषित करने पर भी डब्ल्यूएचओ से विरोध दर्ज कराने की बजाय भाजपा के नासमझ नेता कॉंग्रेस के ख़िलाफ़ संघर्ष कर रहे हैं।देश एंव प्रदेश बर्बाद करने के लिए मोदी जी एंव शिवराज जी जनता माफ नही करेगी।मानसिक दिवालियेपन के शिकार भाजपा के मंत्री एंव नेता हैं।यह समझ भी नही हैं की इंडियन वैरिएंट घोषित करने वाले डब्ल्यूएचओ के समक्ष देश का पक्ष रखते लेकिन भाजपा के नासमझ नेता कॉंग्रेस के ख़िलाफ़ शिकायत करके बेवक़ूफ़ी का प्रमाण दे रहे हैं।
उल्लेखनीय हैं की कोरोना वायरस का ‘भारतीय वैरिएंट’ बेहद घातक, अब तक 17 देशों में मिला हैं।इसकी घोषणा 29 अप्रेल को WHO ने की हैं।
विश्व स्वास्थ्य संगठन का कहना है कि इंडियन वेरिएंट दुनिया के दूसरे देशों में भी फैलने लगा है।भारत में कोरोना वायरस (Coronavirus) का नया वेरिएंट कहर बरपा रखा है। कई राज्यों में हालात बदतर हैं। बताया जा रहा है कि नया वेरिएंट बहुत जल्दी फैलने में सक्षम है। इसे लेकर विश्व स्वास्थ्य संगठन का कहना है कि इंडियन वेरिएंट दुनिया के दूसरे देशों में भी फैलने लगा है। अब तक करीब 17 देशों में ये पाया जा चुका है।कोरोना वायरस का भारतीय स्वरूप जिसे बी.1.617 के नाम से जाना जाता है, ये दो बार अपना रूप परिवर्तित कर चुका है। ये अब तक कम से कम 17 देशों में पाया गया है।
भाजपा के झुठ का पर्दाफ़ाश हो गया हैं।ग़ैरज़िम्मेदार नेता देश को बर्बाद कर रहे हैं।भाजपा ने विश्व में भारत के मान सम्मान को तार तार कर दिया हैं।मुख्यमंत्री एंव भाजपा के नेताओं को अपने मूर्खतापूर्ण राजनैतिक नौटंकी के लिए माफ़ी मॉंगना चाहिए ।

 

राकेश सिंह यादव

प्रदेशसचिव

म.प्र.कॉंग्रेस कमेटी

भोपाल

Related Articles

error: Content is protected !!
Close