मध्यप्रदेश

रतलाम 15 मई शहर में मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें देखा गया कि पुलिस ओर एक व्यक्ति के बीच तेज नोक झोंक चल रही है ।

कलयुग की कलम

रतलाम 15 मई शहर में मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें देखा गया कि पुलिस ओर एक व्यक्ति के बीच तेज नोक झोंक चल रही है । वीडियो में एक व्यक्ति घास बाज़ार क्षेत्र में अकेला बिना मास्क के घूम रहा था , तभी पुलिस द्वारा उक्त व्यक्ति से पूछताछ की तभी व्यक्ति ने पुलिस से अभद्र भाषा में बात करना शुरू कर दी एवं पुलिस पर राजनीतिक पहुंच बताने लगा । फिर पुलिस ने भी जवाबी कार्यवाही में उक्त व्यक्ति पर लाठीचार्ज किया गया । इस विवाद को लेकर विधायक काश्यप ने एसपी एवं डीएम ने चर्चा कर उक्त पुलिस कर्मचारी पर कार्यवाही को लेकर आदेश दिए , एसपी श्री तिवारी ने मामले को गंभीरता को देखते हुए माणक चौक थाने के नागुलाल बसेर को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया । इसी मामले को लेकर जनता पुलिस की कार्यवाही के समर्थन में उतर चुकी है एवं श्री बसेर के निलंबन के आदेश को रद्द करनी कि मांग कर रही है । अखिल भारत हिन्दू महासभा एवं म प्र शिवसेना गोयुवा रक्षा न्यास ने कार्यवाही को सही बताकर कहा कि वायरल वीडियो में पुलिस द्वारा एक व्यक्ति को पीटते हुए दिखाया जा रहा था,वह व्यक्ति घास बाजार निवासी विजय वोहरा के घर में कोरोना मरीज होने के बावजूद भी वह सड़क पर घूम रहा था । विजय बोहरा युवक को उप निरीक्षक नागुलाल बसेर द्वारा मास्क नहीं पहने जाने एवं लॉक डाउन में घर से बाहर घूमते हुए पाए जाने पर रोककर पूछे जाने पर विजय बोहरा द्वारा पुलिस कर्मचारी नागुलाल बसेरा के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया एवं अपना राजनीतिक दबाव बनाने की कोशिश की गई । घास बाजार के रहवासी उक्त समय पर जो वहां मौजूद थे उन सभी के बयान लेकर एवं उनके निलंबन को निरस्त किया जाए एवं वस्तु स्थिति की जांच की जाए आज के समय में जब पुलिसकर्मी अपना सर्वस्व दांव पर लगाकर अपना कार्य का निर्वाहन पुरी ईमानदारी और निष्ठा के साथ कर रहे हैं ऐसे समय में पुलिसकर्मियों पर एवं पुलिस अधिकारियों पर राजनीतिक दबाव ठीक नहीं अखिल भारत हिंदू महासभा एवं रतलाम की जनता का पूर्ण रूप से पुलिसकर्मियों पुलिस अधिकारियों स्वास्थ्य अधिकारियों एवं स्वास्थ्य कर्मियों के सहयोग में है एवं पूर्ण रूप से हर प्रकार की संभव मदद करने को तैयार हैं । इस मामले की निष्पक्ष जांच कर उपनिरीक्षक नागुलाल बसेर का निलंबन निरस्त कर दिया जाए एवं रतलाम की जनता को यह विश्वास दिलाया जाए । ऐसी स्थिति में राजनीतिक दबाव के चलते हैं उप निरीक्षक नागुलाल बसेर का निलंबन किया जाना सही नहीं,अखिल भारत हिंदू महासभा आपसे निवेदन करती हैं कि मामले की निष्पक्ष जांच की जाए एवं उप निरीक्षक नागुलाल बसेर का निलंबन निरस्त किया जाए।

इस मौके पर हिंदू महासभा प्रदेश संगठन मंत्री मंगल सिंह डाबी,प्रदेश मीडिया प्रभारी विमला कुंवर डाबी, उप संगठन मंत्री नीरज कश्यप,युवक हिन्दू महासभा मीडिया प्रभार भरत शर्मा, हिंदू उज्जैन संभाग उपाध्यक्ष राहुल शर्मा,महासभा रतलाम जिला अध्यक्ष कपिल शर्मा,रतलाम शहर अध्यक्ष अमन जैन सिसोदिया,जिला कार्यकारी अध्यक्ष अंकित पांचाल, जिला संगठन मंत्री दिनेश पलासिया जिला कोषाध्यक्ष ओम परिहार जिला उपाध्यक्ष तरुण पडियार जिला मंत्री विजय पाल सिंह राठौर जिला उपाध्यक्ष वीरेंद्र सिंह राठौर जिला महासचिव जितेंद्र सिंह पवार जिला मीडिया प्रभारी कार्तिक डागले वीर सावरकर मंडल अध्यक्ष दिनकर वर्मा एवं समस्त हिंदू महासभा के पदाधिकारियों ने यह मांग करी है कि उप निरीक्षक नागौर लाल बसेरा का निलंबित निरस्त की जाए और उस पर निष्पक्ष जांच की जाए

उक्त जानकारी जानकारी प्रदेश मीडिया प्रभारी विमला वर्मा डाबी ने दी ।

Related Articles

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close