मध्यप्रदेश

सिविल अस्पताल मैहर में भोजन वितरण का कार्यक्रम आरम्भ

कलयुग की कलम

सिविल अस्पताल मैहर में भोजन वितरण का कार्यक्रम आरम्भ

कोरोना आपदा में जरूरतमंदों की सेवा करना ही सच्ची सेवा : धर्मेश

सतना, (कलयुग की कलम)। जैसे-जैसे कोरोना आपदा में दिनों दिन कोरोना कर्फ्यू बढ़ते चले जा रहे हैं वैसे-वैसे जरूरतमंदों के पास खाने-पीने की काफी समस्याएं भी होती जा रही हैं। एक तरफ बीमारी का भय, दूसरी तरफ परिवार को पालना किसी जंग लड़ने से कम नहीं है।

इसी उद्देश्य की पूर्ति हेतु नगर पालिका अध्यक्ष धर्मेश घई द्वारा पूर्व में घोषित भोजन सुविधा मरीज के परिजनों को दिए जाने की शुरुआत कर दी गई है। मैहर नगर में एक पुनीत कार्य किया जा रहा है। इस पुनीत कार्य में रोजाना लोगों को भरपेट पका हुआ भोजन खिलाने का प्रयास किया जा रहा है। इस छोटी सी पहल को सफल बनाने के लिए नगर पालिका परिषद अध्यक्ष घर्मेश घई, सीएमओ जितेन्द्र सिंह परिहार, नगर पालिका उपाध्यक्ष प्रतिनिधि राजा चौरसिया, पार्षद प्रभात द्विवेदी दद्दा, सहायक यंत्री राहुल पटेल, इंजीनियर प्रीतम सिंह, बालेंद्र पांडे, दयाराम शुक्ला, शकील अहमद, दीपक सिंह व ज्ञानेंद्र सिंह की उपस्थिति में सिविल अस्पताल मैहर में इलाज करा रहे कोरोना मरीजों के परिजनों को भोजन पैकेट के माध्यम से दिया गया।

नगर पालिका अध्यक्ष धर्मेश घई ने परिजनों का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि इस महामारी के दौर पर जो जरूरतमंदों तक मदद पहुंचा रहे हैं, वही एक सच्ची सेवा है। जरूरत पड़ने पर और भी पुनीत कार्य में स्थानीय जनों का सहयोग किया जाएगा।

नपा अध्यक्ष ने लोगों से अपील की है कि इस व्यवस्था को चलाने के लिए अपना सहयोग नगर पालिका आपदा प्रबंधन कोष के माध्यम से खाता नंबर 50100310670470, आईएफएससी एचडीएफसी कोड 0002029 में बढ़-चढ़कर दान दे सकते हैं। पीड़ित मानवता की सेवा में समर्पित यह प्रयास आपके जन सहयोग से ही पूरा किया जा सकता है। इसमें आप सबको बढ़-चढ़कर अपनी भागीदारी सुनिश्चित करनी चाहिए।

Related Articles

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close