मध्यप्रदेश

इंदौर प्रेस क्लब में आज तीन पत्रकार साथियों को ₹15000 की आर्थिक सहायता प्रदान की। यह तीनों साथी कोरोना संक्रमित होने के कारण ओम आइसोलेशन में हैं

कलयुग की कलम

इंदौर प्रेस क्लब में आज तीन पत्रकार साथियों को ₹15000 की आर्थिक सहायता प्रदान की। यह तीनों साथी कोरोना संक्रमित होने के कारण ओम आइसोलेशन में हैं

हेल्प फॉर मीडिया प्रकल्प के तहत इंदौर प्रेस क्लब अभी तक 33 पत्रकार साथियों को ₹300000 की मदद कर चुका है।

दिवंगत साथी श्री सीमांत सुधीर और श्री गोवर्धन मिश्रा के आर्थिक सहायता के प्रकरण आज समस्त दस्तावेजों के साथ संभागीय जनसंपर्क कार्यालय इंदौर को प्रेषित कर दिए गए। ‌ जनसंपर्क इंदौर कार्यालय के माध्यम से भोपाल भेज दिए जाएंगे।

सुखद संकेत यह है कि वरिष्ठ पत्रकार और प्रेस क्लब के पूर्व अध्यक्ष श्री जीवन साहू के स्वास्थ्य में अच्छा सुधार है। उनका बायपेप हटा कर अब सामान्य ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है। जल्दी ही वह आईसीयू से बाहर आ जाएंगे। उनके पुत्र अभिषेक साहू से हम सतत संपर्क में हैं। श्री साहू के सभी पैरामीटर्स में बहुत सुधार है उनका ऑक्सीजन सैचुरेशन लेवल भी 96 आ गया है।

इंदौर प्रेस क्लब ने आज कोरोना संक्रमित 8 साथियों को कोरोना कीट उपलब्ध करवाया।

वरिष्ठ पत्रकार श्री प्रकाश बियानी के स्वास्थ्य में सुधार है टीम प्रेस क्लब उनके परिजनों से संपर्क में हैं। आवश्यकता पड़ने पर उन्हें आईसीयू सुविधा वाले अस्पताल में शिफ्ट किया जाएगा।

पत्रकार साथी श्री विनोद शर्मा के अनुज संजय शर्मा जो कि ग्रेटर कैलाश अस्पताल में भर्ती थे उन्हें तमाम कोशिशों के बावजूद बचाया नहीं जा सका। परिजनों ने इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया है इस मुद्दे पर प्रेस क्लब अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहा है। श्री शर्मा के परिवार के प्रति हमारी संवेदनाएं।

उज्जैन के वरिष्ठ पत्रकार श्री संदीप कुलश्रेष्ठ और खरगोन के वरिष्ठ पत्रकार श्री त्रिलोक चंद रामनेकर आज कोरोना से संघर्ष के बाद हमें अलविदा कह गए। टीम प्रेस क्लब की ओर से विनम्र श्रद्धांजलि। ‌‌

वरिष्ठ साथी नई दुनिया के सिटी रिपोर्टर रामकृष्ण मुले को एमआरटीवी अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। दोपहर में ही उनका इलाज शुरू हो गया है।‌ उनकी पत्नी राधास्वामी स्थित कोविड-19 सेंटर में स्वास्थ्य लाभ ले रही हैं। उनके अनुज पत्रकार श्री बालकृष्ण मूल्य प्रेस क्लब अध्यक्ष के सतत संपर्क में हैं।

फोटोजर्नलिस्ट अभय तिवारी के भाई और उनकी पत्नी का इलाज शुरू हो चुका है।एसडीएम श्री संतोष टैगोर ने s.n.s. अस्पताल में इलाज की व्यवस्था करवा दी थी पर दूसरे अस्पताल में एडमिशन मिलने के कारण श्री तिवारी ने सूचित किया कि s.n.s. अस्पताल का बेड किसी और साथी को दिलवा दिया जाए। उनकी इस सदाश्यता के लिए आभार।

पत्रिका के विशेष संवाददाता श्री नितेश पाल और उनकी के स्वास्थ्य में भी सुधार है। सोशल मीडिया पर इस दौर में भी उनकी जबरदस्त सक्रियता है

वरिष्ठ पत्रकार श्री प्रवीण जोशी पूरी तरह स्वस्थ हैं वे जल्दी ही फील्ड में आ जाएंगे।

पत्रकार साथी पंकज भारती और मनीष पाराशर के स्वास्थ्य में भी सुधार है।

सीनियर वीडियो जर्नलिस्ट केशव मराठा भी अब बेहतर है वे जल्दी ही फील्ड में आ जाएंगे।‌‌

वरिष्ठ पत्रकार श्री रघुनाथ सिंह पवार के पुत्र कोरोना संक्रमित हैं उन्हें प्रेस क्लब द्वारा आर्थिक सहायता कर दी गई है।

नई दुनिया के वरिष्ठ साथी श्री प्रदीप दीक्षित के पुत्र भी कोरोना पाजेटिव है। प्रेस क्लब अध्यक्ष अरविंद तिवारी ने उन्हें हर तरह की मदद के लिए कहा है।

पत्रकार श्री कुलदीप जोशी की पत्नी के अस्वस्थ होने की सूचना मिलने पर टीम प्रेस क्लब में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराने के संबंध में परामर्श दिया।

टीम इंदौर प्रेस क्लब

Help For Media का हमारा मिशन अनवरत जारी रहेगा

Related Articles

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close