छत्तीसगढ़

भाजपा की वर्चुअल बैठक सम्पन्न,कार्यकर्ता देंगे घरों के समक्ष धरना: कृष्णबिहारी जायसवाल

कलयुग की कलम

भाजपा की वर्चुअल बैठक सम्पन्न,कार्यकर्ता देंगे घरों के समक्ष धरना: कृष्णबिहारी जायसवाल

 

भारतीय जनता पार्टी छत्तीसगढ़ प्रदेश के अध्यक्ष श्री विष्णु देव साय जी एवं प्रदेश महामंत्री (संगठन) श्री पवन साय जी के आह्वान पर छत्तीसगढ़ के कांग्रेस सरकार की अकर्मण्यता और प्रदेश की लचर स्वास्थ्य व्यवस्था के विरुद्ध भारतीय जनता पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर अपने अपने निवास के बाहर धरने पर बैठना है । इस कार्यक्रम के सम्बंध में भाजपा ज़िलाध्यक्ष श्री कृष्ण बिहारी जायसवाल ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश/जिला / मंडल के पदाधिकारियों समेत बूथ स्तर के समस्त कार्यकर्ताओं से आग्रह किया है कि जनहित के मुद्दों को लेकर किए जा रहे इस धरना प्रदर्शन में अनिवार्य रूप से अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें।इसके साथ ही उन्होंने बताया कि आज भाजपा ज़िला कार्यकारिणी की वर्चुअल बैठक में सम्पन्न हुई, जिसमें समस्त पदाधिकारियों समेत मोर्चा / प्रकोष्ठ के पदाधिकारी भी सम्मिलित हुए ।

बैठक को सम्बोधित करते हुए पूर्व मंत्री श्री भैयालाल राजवाड़े जी ने कहा कि छत्तीसगढ़ में कोरोंना संक्रमण की बढ़ती हुई स्थिति पर कांग्रेस सरकार की विफलता के कारण प्रतिदिन संक्रमितो की संख्या बढ़ती जा रही है, और शासन की लापरवाही, कुप्रबंधन के कारण मौत का आंकड़ा निरंतर बढ़ता जा रहा है ।

किसान मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष श्री श्याम बिहारी जायसवाल ने इस विषय में कहा कि कांग्रेस सरकार की कोई कार्य योजना ही नही है। जनता मर रही है, संकट के इस दौर में भी मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री आपस में लड़ रहे हैं । सम्पूर्ण बैठक को श्री दीपक पटेल ,अनिल केसरवानी , जमुना पांडे , डमरू बेहरा , देवेंद्र तिवारी , वीरेंद्र राणा ने भी सम्बोधित किया ।

अपनी प्रेस विज्ञप्ति में श्री जायसवाल जी ने बताया कि ऐसी असफल निकम्मी कांग्रेस सरकार के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी ने यह तय किया है कि 24 अप्रैल को कांग्रेस सरकार के खिलाफ प्रदेश व्यापी धरना प्रदर्शन किया जाएगा भाजपा द्वारा प्रस्तावित इस कार्यक्रम के अनुसार अपने अपने घरों पर 24 अप्रैल को दोपहर 2:00 बजे से 5:00 बजे तक घर के बाहर बैठकर धरना देना है, और साथ में सरकार के खिलाफ विरोध के नारों की तख्ती लगाना है, और अपने इस विरोध प्रदर्शन को सोशल मीडिया के माध्यमI से पोस्ट करके सभी ग्रुपों में प्रसारित भी किया जाना है ।इस प्रकार कार्यकर्ताओ के सामूहिक प्रयास से किए गए इस धरने से सोई हुई सरकार को जगाना है, ताकि वक्त रहते लोगो की जान बचाई जा सके

राजेश सिन्हा की खास रिपोर्ट

Related Articles

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close