उत्तरप्रदेश

पीडब्ल्यूएस परिवार ने कन्या पूजन व फलाहार वितरण के साथ मनाया श्रीराम नवमी रिपोर्टर सुभाष चंद्र पटेल प्रयागराज

कलयुग की कलम

परम शक्ति धाम-परमेंदु शिक्षा सदन का भूमिपूजन-शिलान्यास।

 

धारा 144 व कोविड-19 के मानकों का पालन।

 

विक्रमजोत। पीडब्ल्यूएस परिवार ने धारा 144 तथा कोविड-19 से बचाव के मानकों का अनुपालन करते हुए परम शक्ति धाम में कन्या पूजन व फलाहार वितरण के साथ श्रीराम नवमी का पावन मर्व मनाया।

जानकारी के अनुसार परम शक्ति धाम-परमेंदु शिक्षा सदन के भूमिपूजन-शिलान्यास के बाद पीडब्ल्यूएस परिवार ने जयपुर (राजस्थान) के समाजसेवियों राम स्वरूप जांगिड़, सुनील कुमार सैनी, गणपति जांगिड़ के सौजन्य से कन्या पूजन व फलाहार वितरण कराया तथा शाम को दीपमाला प्रज्ववलित करके श्रीराम नवमी के पावन पर्व को मनाया।

बता दें कि पीडब्ल्यूएस परिवार से जुड़े भारत वर्ष के सभी राज्यों के सभी समाजसेवी स्वयंसेवकों ने श्रीराम नवमी के अवसर पर एक साथ 09 दीप प्रज्ववलित करके भगवान श्रीराम के प्राकट्योत्सव को मनाया। परम शक्ति धाम (गोरसरा शुक्ल) में संगठन की मुख्य संरक्षिका श्रीमती इंदुमती देवी पाण्डेय, अध्यक्षा श्रीमती इंदुमती देवी पाण्डेय, संस्थापक व प्रबन्धक आर के पाण्डेय, अयोध्या में देवी सहाय पाण्डेय, श्रीमती उमा पाण्डेय, जयपुर (राजस्थान) में जे पी शर्मा, विमल शर्मा, योगेश्वर सिंह, राम स्वरूप जांगिड़, सुनील कुमार जांगिड़, गणपति जांगिड़, हरियाणा में लोकेश झा आदि ने श्रीराम प्राकट्योत्सव को धूमधाम से मनाया।

Related Articles

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close