मध्यप्रदेश

लापता BJP सांसद राकेश सिंह !

कलयुग की कलम

लापता BJP सांसद राकेश सिंह !

ढूंढकर लाने वाले को कांग्रेस ने दी इनाम देने की घोषणा

“कांग्रेस और एनएसयूआई ने सोशल मीडिया पर बीजेपी सांसद राकेश सिंह को लापता बताते हुए उन्हें तलाश कर लाने वाले को उचित ईनाम देने की बात कही है।”

जबलपुर, (ओपी तीसरे)। कोरोना काल में बीजेपी सांसद राकेश सिंह का जबलपुर वासियों से दूर रहना कांग्रेस को रास नहीं आ रहा है। यही वजह है कि इस वैश्विक महामारी में कांग्रेस और एनएसयूआई ने सोशल मीडिया पर बीजेपी सांसद राकेश सिंह को लापता बताते हुए उन्हें तलाश कर लाने वाले को उचित ईनाम देने की बात कही है। सोशल मीडिया में वायरल हो रहे कांग्रेस के मैसेज पर राकेश सिंह ने भी फेसबुक में अपना वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि वह और उनके परिवार के 7 सदस्य कोरोना पॉजिटिव हैं और घर पर आइसोलेट हैं।

जबलपुर बेहाल और सांसद ‘गायब’

कोरोना महामारी में जबलपुर सांसद राकेश सिंह का जनता के बीच न रहना कांग्रेस को नही भा रहा है। कांग्रेस और एनएसयूआई ने बीजेपी सांसद का फोटो सोशल मीडिया में पोस्ट किया है, जिसमें लिखा है कि जबलपुर बेहाल है सांसद कहां है। सोशल मीडिया में एनएसयूआई ने यह भी लिखा है कि “लगता है कि अब जबलपुर की स्ट्रीट लाइट लाल करवानी पड़ेगी तभी साहब दिख पाएंगे। एनएसयूआई ने अब सांसद राकेश सिंह को तलाश कर लाने वाले को उचित ईनाम देने की बात भी कही है।

Related Articles

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close