उत्तरप्रदेश

कोरोनावायरस के चलते सादे समारोह में भूमिपूजन-शिलान्यास होगा —पीडब्ल्यूएस। रिपोर्टर सुभाष चंद्र पटेल प्रयागराज

कलयुग की कलम

अयोध्या पीडब्ल्यूएस हरियाणा मीडिया प्रभारी लोकेश झा ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से यह जानकारी दी हैै कि कोरोना वायरस का असर तेजी से बढ़ता जा रहा है। कोरोना के बढ़ते असर को देखते हुए पीडब्ल्यूएस परिवार ने भूमिपूजन-शिलान्यास कार्यक्रम को सादे समारोह में करने का निर्णय लिया है। जबकि यहाँ पूरे देश व विदेशो से हजारों देव दुर्लभ कार्यकर्ता इस कार्यक्रम में पहुँचने वाले थे। कोरोना वायरस के कारण पीडब्ल्यूएस के प्रबंधक एडवोकेट आर के पाण्डेय ने कार्यकारिणी के सदस्यो से विचार विमर्श करने के उपरांत यह निर्णय लिया है । पीडब्ल्यूएस प्रमुख ने बताया कि भूमिपूजन-शिलान्यास तो नियत तिथि पर होगी लेकिन जो बृहद कार्यक्रम का प्रोग्राम था उस को अभी टाल दिया गया है। साथ ही जब कोरोना वायरस का प्रकोप कम या खत्म हो जाएगा तो राष्ट्रीय स्तर पर एक सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा जिसमे देश भर के सभी कार्यक्रता को आमंत्रित कर के भव्य आयोजन किया जाएगा।

जानकारी के अनुसार पीडब्ल्यूएस परिवार राष्ट्रभक्त हिंदुस्तानी नागरिकों के मात्र 01ईंट 01रु0 के योगदान से श्रीराम जन्मभूमि अयोध्या परिक्षेत्र के गोरसरा शुक्ल (बस्ती) में परम शक्ति धाम-परमेंदु शिक्षा सदन (देवालय-शिक्षालय) की स्थापना करने जा रहा है जिसके लिए भूमिपूजन-शिलान्यास आगामी पावन पर्व श्रीराम नवमी, 21 अप्रैल 2021, बुधवार को होना सुनिश्चित है।

बता दें कि पीडब्ल्यूएस परिवार द्वारा स्थापित किये जा रहे परम शक्ति धाम-परमेंदु शिक्षा सदन का मुख्य उद्देश्य आम जनमानस के आध्यात्मिक व भौतिक विकास के साथ उनके बच्चों को एक समान उत्तम शिक्षा उपलब्ध कराने के साथ निर्धन बेसहारा परिवारों की समुचित सहायता व उनके बच्चों को पूर्णतया निःशुल्क उत्तम शिक्षा उपलब्ध कराना है।

Related Articles

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close