छत्तीसगढ़

कोरिया शोशल डिस्टेंस की उड़ी धज्जियां

कलयुग की कलम

कोरिया शोशल डिस्टेंस की उड़ी धज्जियां

दुकान दार से ले कर आम जनों ने नही लगाए मास्क*

कंन्ही हॉटस्पॉट न बन जाये

  पूरा देश वैष्विक महामारी के दौर से गुजर रहा वंही पूरे देश मे उक्त महामारी को लेकर हा -हा कार मचा हुआ है तो कंन्ही आक्सीजन की कमी तो कंन्ही बेड की कमी तो ,कंन्ही दवाओं के अभाव से देश गुजर रहा है ।

जिसको लेकर समूचा देश प्रदेश चिंतित है कि इस महामारी को कैसे रोका जाए जिसको लेकर सरकारे अपने अपने तरफ से प्रयासरत है तथा सरकारों के द्वारा इस कोरिन महामारी से बचने के लिये सरकार द्वारा दो गज की दूरी, मास्क है जरूरी उपधारणा को लेकर जन जागरूकता का कार्य कर रही है ।

वंही कोरिया जिला में विगत दिनों लगाये गए लॉक डाउन से प्रशाशन द्वारा आम जनों को राहत देने के उद्देश्य से आज सुबह 6 बजे से लेकर सुबह 10 बजे तक जनता को कुछ घण्टो के लिये मोहलत का आदेश दे दी वंही आज सुबह से नगरपालिका सब्जी मंडी में सुबह से आम जन की चहल कदमी बढ़ गई तथा मंडी में भीड़ देख कर अनुमान लगाया जा सकता है कि आम जनों के द्वारा सोशल डिस्टेंस और मास्क लगाने के आदेशो का किस तरह से किया गया उल्लंधन ।

यदि समय रहते स्थानीय प्रशाशन इस ओर ध्यान नही देता है तो आने वाले समय में सब्जी मंडी मनेन्द्रगढ़ नगर का सबसे बड़ा कंन्ही हॉटस्पॉट क्षेत्र न बन जाये ।

Related Articles

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close