मध्यप्रदेश

विन्ध्य प्रदेश का झंडा ”लांच” करने के बाद बोले बीजेपी एमएलए नारायण बनकर रहेगा पृथक प्रदेश

कलयुग की कलम

विन्ध्य प्रदेश का झंडा ”लांच” करने के बाद बोले बीजेपी एमएलए नारायण बनकर रहेगा पृथक प्रदेश

भोपाल, (ओपी तीसरे)। बीजेपी के मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी ने विन्ध्य प्रदेश के नाम से एक झंडा और एक लोगो लांच किया है। वे लगातार पृथक प्रदेश की मांग कर रहे हैं।

लंबे समय से विन्ध्य प्रदेश की मांग को लेकर आंदोलन कर रहे बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी ने अब एक नया कदम उठाया है। नारायण त्रिपाठी ने विन्ध्य का झंडा ओर लोगो लांच किया है। उनके इस अप्रत्याशित कदम के बाद एक बार फिर प्रदेश की सियासत गरमा सकती है।

विन्ध्य के झंडे का किया लोकार्पण

दरअसल, बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी अपनी सरकार के खिलाफ जाकर लंबे समय से पृथक विन्ध्य की मांग कर रहे हैं। अब उन्होंने विन्ध्य के एक झंडे का लोकार्पण किया है। उन्होंने कहा कि हर विन्ध्यवासी चाहता है कि फिर से विन्ध्य प्रदेश बने। इसलिए अब पृथक विन्ध्य प्रदेश की मांग का अभियान और तेज किया जाएगा।

पीएम और सीएम से भी की मांग

विधायक नारायण त्रिपाठी ने विन्ध्य क्षेत्र का विकास न होने का आरोप लगाते हुए पीएम नरेंद्र दामोदर दास मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से पृथक विंध्य प्रदेश बनाने की मांग की है। नारायण त्रिपाठी ने कहा कि विन्ध्य क्षेत्र में अस्पताल नहीं, कॉलेज नहीं, रोजगार नहीं है। विंध्य का विकास भी नहीं हुआ है। इसलिए अब सभी की जन भावना को स्वीकार करना होगा। क्योंकि विन्ध्य की जनता चाहती है कि अब पृथक विन्ध्य प्रदेश बना दिया जाए।

Related Articles

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close