प्रयागराज

कोरोना से डरे नहीं लड़े तभी जीत है हमारी -ई.नीलम,रिपोर्टर सुभाष चंद्र पटेल प्रयागराज

कलयुग की कलम

प्रयागराज सार्वजनिक पार्क लेबर कॉलोनी में मोहल्ला निगरानी समिति आदर्शवार्ड 59 चक भटाई के सदस्यों , स्वास्थ्य विभाग से आशा बहुओं, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, सिविल डिफेंस और नगर निगम से ज़ोनल अधिकारी, सफाई इंस्पेक्टर, सफाई नायक, नैनी थाना के कोविड सेल के सिपाहीयों के साथ ई.नीलम यादव जी पार्षद चक भटाई व निगरानी समिति अध्यक्ष ने लोगों के साथ बैठक आहूत की गई। बैढक में मौजूद लोगों को कोविड 19 फेस-2 पर लोगों को जागरूक किया और सभी से अनुरोध किया कि जिनको सर्दी, ज़ुखाम, बुखार या कोई लम्बी बिमारी है तो उन्हें जांच करवाना चाहिए व समय का ध्यान रखते हुए जांच सेन्टर पर पहुंचे और जांच कराएं और खुद के साथ परिवार और समाज को बचाने कार्य करें। साथ ही अपिल किया कि 45 वर्ष के ऊपर हर किसी को टिका लगाना अनिवार्य है। कोई इन्तजार करे बिना टिका कराएं। साथ में एक नारा भी दिया अपनी सुरक्षा से परिवार की

परिवार की सुरक्षा से घर के

घर की सुरक्षा से मोहल्ला की और

मोहल्ला की सुरक्षा से ही वार्ड की सुरक्षा है जरूरी

तभी हम सब कोरोना को हराकर भारत मुक्त कोरोना बनायेंगे।

और लोगों से मास्क लगाकर निकले, 2 गज की दूरी है ज़रुरी और सफाई का ध्यान रखना भी है बहुत जरूरी की अपील किया गया।

इस कड़ी में नैनी ज़ोनल अधिकारी ज़ोन -5 श्री एस.पी. सिंह जी ने बताया कि कहीं कोई भी कोविड निकलता है तो सफाई से सेनिटाइजर कराना विभाग का कार्य है और आप सबको निगम के द्वारा जागरूकता कानून का पालन करने की अपील किया।

इसी कड़ी में हाईकोर्ट से नियुक्त एडवोकेट कमिश्नर श्री जी.सी. वर्मा जी ने कोर्ट द्वारा दिया गया दिशा निर्देशों को समझाया और पालन करने की अपील किया बैठक में शामिल वेद प्रकाश, कृष्ण राज चन्द्राकार, ऋषि कुमार,धिरू, राजू, लकी,डॉ सुभाष, धिरज टुटेजा,बृजेश, राजेंद्र, सुरेंद्र, चंदन, मुकुंन व शिवलाल प्रजापति मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close