मध्यप्रदेश

खुशियों की ‘मौत’ ! बारात निकलने से पहले दो लोगों को लग्जरी कार ने रौंदा

कलयुग की कलम

खुशियों की ‘मौत’ ! बारात निकलने से पहले दो लोगों को लग्जरी कार ने रौंदा

रीवा, (कलयुग की कलम)।जिले के मऊगंज थाना क्षेत्र के दुबगवां कुर्मियान गांव में देर रात उस वक्त बड़ा हादसा हो गया, जब एक बेकाबू लग्जरी कार ने सड़क पर खड़े दो लोगों को रौंद दिया। हादसा इतना भीषण था कि दोनों की मौके पर मौत हो गई। गुस्साए लोगों ने पास खड़ी एक अन्य कार को आग के हवाले कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही घटना की जांच शुरू कर दी है। घटना के बाद कार ड्राइवर मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश की जा रही है।

शुक्रवार की रात एक शादी समारोह के लिए बारात निकलने वाली थी। रात करीब दस बजे कुछ लोग बारात जाने की तैयारी कर रहे थे। उसी दौरान मऊगंज की ओर जा रही तेज रफ्तार कार सड़क किनारे खड़े दो लोगों को कुचलते हुए निकल गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि महिला सहित दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद वाहन चालक कार से निकलकर भागने में कामयाब रहा। हादसे के बाद स्थानीय लोगों का आक्रोश फूटा और उन्होंने घटनास्थल के पास खड़ी बिना नंबर की दूसरी कार को आग में झोंक दिया। जबकि टक्कर मारने वाली कार घटनास्थल से कुछ दूरी पर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी थी। मृतकों की पहचान जयतुन निशा और मो. तारीफ के रूप में हुई है।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति बिगड़ता देख अन्य थानों से पुलिस बल बुला लिया और देखते ही देखते पूरा गांव छावनी में तब्दील हो गया। घण्टे भर की कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझाकर शांत कराया। फिलहाल, मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जिस कार में आक्रोशित लोगों ने आग लगाई थी, पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर कार के मालिक का पता लगाने में जुटी है।

Related Articles

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close