उत्तरप्रदेश

महाक्रांतिकारी है पीडब्ल्यूएस परिवार का देवालय-शिक्षालय महाअभियान —भैरु सिंह राठौड़। रिपोर्टर सुभाष चंद्र पटेल प्रयागराज

कलयुग की कलम

01ईंट 01रु0 से देवालय-शिक्षालय निर्माण।

जीवमात्र की सेवा को समर्पित होगा परम शक्ति धाम।

एक समान सर्वहितकारी व्यवस्था।

भीलवाड़ा। पीडब्ल्यूएस परिवार द्वारा आजाद भारत के इतिहास में पहली बार कोई ऐसी एकमात्र व्यवस्था स्थापित की जा रही है जोकि किसी जाति-वर्ग-धर्म के बजाय एक समान सर्वहितकारी, जीवमात्र की सेवा को समर्पित परम शक्ति धाम के रूप में भव्य व दिव्य होगा।

जानकारी के अनुसार पीडब्ल्यूएस परिवार के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी भैरु सिंह राठौड़ ने मीडिया से उपरोक्त तथ्य साझा करते हुए बताया कि राष्ट्रभक्त हिंदुस्तानी नागरिकों के मात 01ईंट 01रु0 व आस्थानुसार यथोचित योगदान से स्थापित होने जा रहे इस महाक्रान्तिकारी परम शक्ति धाम के देवालय-शिक्षालय में प्रत्येक योगदानकर्ता सहभागी के रूप में स्मरणीय रहेगा जिसका विवरण पंजीकृत आजीवन सम्मानित सदस्य के रूप में सूचीबद्ध होगा।

बता दें कि भ्रष्टाचारमुक्त भारत व राष्ट्रहित में सामाजिक कार्य को समर्पित पीडब्ल्यूएस परिवार के अद्वितीय संकल्प देवालय से सामाजिक व शिक्षालय से राष्ट्रीय वैचारिक महाक्रांति के महाअभियान के अंतर्गत परम शक्ति धाम के इस देवालय-शिक्षालय का उद्देश्य आम जनमानस के बच्चों को एक समान उत्तम शिक्षा के साथ निर्धन बेसहारा परिवारों की समुचित सहायता व उनके बच्चों को पूर्णतया निःशुल्क शिक्षा उपलब्ध कराना है।

Related Articles

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close