UNCATEGORIZED

हॉकी मध्यप्रदेश टीम घोषित

कलयुग की कलम

हॉकी मध्यप्रदेश टीम घोषित

हॉकी कटनी की खिलाड़ी कामिनी टीम में

कटनी और खेल जगत हुआ गौरवान्वित

हॉकी मध्यप्रदेश जनरल सेक्रेटरी लोकबहादुर द्वारा 11वीं जूनियर महिला राष्ट्रीय हॉकी चैम्पियनशिप के लिए घोषित की गई हॉकी मध्यप्रदेश टीम में हॉकी कटनी की खिलाड़ी कामिनी वंशकार को शामिल किया गया है ।

11वीं जूनियर महिला राष्ट्रीय हॉकी चैम्पियनशिप आगामी 3 अप्रैल से 12 अप्रैल तक सिमडेगा (झारखंड) में आयोजित की जा रही है ।

लम्बे अरसे बाद कटनी की किसी महिला हॉकी खिलाड़ी को मध्यप्रदेश की हॉकी टीम में शामिल होकर राष्ट्रीय हॉकी चैम्पियनशिप में प्रतिनिधित्व करने का मौका मिला है, जो दूसरी महिला खिलाड़ियों को संजीवनी का काम करेगा ।

उल्लेखनीय है कि हॉकी कटनी अपने गठन से ही लगातार कटनी की गौरवशाली हॉकी परम्परा को फ़िर से शिखर पर पहुंचाने के लिए प्रयासरत है । हॉकी मध्यप्रदेश टीम में हॉकी कटनी की खिलाड़ी कामिनी वंशकार का चयन आने वाली महिला खिलाड़ियों के लिए मील का पत्थर साबित होगा ।

हॉकी कटनी के पदाधिकारियों, सदस्यों राकेश चतुर्वेदी, शंकर लाल सोनी, अश्विनी बड़गैंया, कैस अहमद, डॉ विनीत गुप्ता, दिलीप चन्द्रा, अनिल दुबे, सुरेश रिझवानी, राजीव चतुर्वेदी, विजय नागा, नीरज चतुर्वेदी, वीरेन्द्र सिंह, पुरुषोत्तम अग्रहरि, आमिर कय्यूम, राजेंद्र सिंह, विनोद रजक, उमाकांत कनोजिया, अंकुर चतुर्वेदी, पिंकी बलियानी, नीतू निषाद सहित खेल प्रेमियों ने बधाई एवं शुभकामनाएं व्यक्त की हैं ।

 

अश्वनी बड़गैंया,अधिवक्ता

स्वतंत्र पत्रकार

Related Articles

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close