UNCATEGORIZED

युवाओं की ताकत से ही बनेगा विन्ध्य प्रदेश

कलयुग की कलम

युवाओं की ताकत से ही बनेगा विन्ध्य प्रदेश

जन-जागरण में जुटे लोगों के प्रति नारायण ने जताया आभार

सतना, (ओपी तीसरे)। विन्ध्य प्रदेश के पुनर्गठन की मांग को लेकर जिले में चलाए जा रहे जन-जागरण अभियान को सफल बताते हुए विधायक नारायण त्रिपाठी सहित इस मुहिम को गति देने में जुटे लोगों ने समस्त युवा, व्यापारी, किसान, मजदूर, विभिन्न दलों के नेता, समाजसेवी, व बुद्धिजीवी गणों के साथ-साथ आमजनों के प्रति आभार जताया है। उन्होने कहा कि यह अभियान अंतिम लक्ष्य की प्राप्ति तक लगातार जारी रहेगा और विवश किए जाने पर हमें गांधीवादी तरीके से समूचे विन्ध्य क्षेत्र में जन आंदोलन के लिए भी तैयार रहना पडेगा।
श्री त्रिपाठी ने कहा कि सतना जिले में अपने और आने वाली पीढ़ी के भविष्य को लेकर युवा वर्ग में विन्ध्य प्रदेश को लेकर उत्साह के साथ हर स्तर पर संघर्ष करने का जो जज्बा नजर आ रहा है वह एक बड़े संघर्ष का संकेत है। उन्होने कहा कि यह अलख अब बुझने वाली नहीं है जो घर-घर से आमजनों को सड़क पर खड़ा कर देगी। विधायक ने कहा कि युवाओं की ताकत के दम पर ही एक बार फिर विन्ध्य प्रदेश बनेगा।
पृथक राज्य की अगुवाई कर रहे विधायक नारायण त्रिपाठी ने बीटीआई ग्राउण्ड में होने वाली विशाल जनसभा को स्थगित किए जाने के मामले में एक बार फिर दोहराया कि शासन-प्रशासन स्तर पर कोरोना का बम हमें अवश्य दिखाया गया, किन्तु हम इतने अमानवीय और अजागरूक भी नहीं हैं कि विश्वव्यापी कोरोना जैसी जानलेवा महामारी के बीच अपने लोगों को झोंक दें। उन्होने कहा कि जब अपने ही लोग स्वास्थ्य के दृष्टिकोण से मजबूत रहेगें, तभी तो हम मजबूत विन्ध्य प्रदेश बना पाएगें। उन्होने सतना जिले में इस मुद्दे पर सर्वमान्य जनों की संगठित एकता के मद्देनजर कहा कि यह आग रीवा-शहडोल संभाग के साथ-साथ बुंदेलखंड क्षेत्र में भी फैल गई है और हमारे इरादों का संदेश प्रदेश एवं देश स्तर तक भी पहुंच गया है।
इन्होनें भी जताया आभार
विधायक नारायण त्रिपाठी की टीम के समाजसेवी, नेताओं व व्यापारियों सहित अन्य लोगों ने भी अभियान को गति देने में शामिल उन सभी लोगों के प्रति आभार जताया है जो तन-मन-धन के साथ परोक्ष-अपरोक्ष रूप से सहयोग कर रहे हैं। इनमें प्रमुख रूप से भाजपा के पूर्व प्रदेश कोषाध्यक्ष रामोराम गुप्ता, जिला महामंत्रीद्वय विवेक अग्रवाल, अनन्त गुप्ता, प्रतिष्ठित व्यवसायी अमृत लाल मिश्रा, सुधाकर सिंह, एच. एन. सिंह, विवेक अग्रवाल, छत्रपाल सिंह छत्तू, ओपी तीसरे, राजेश दुबे, रमेश द्विवेदी, आशुतोष सिंह, ददोली पांडे, भरत खेरा, लक्ष्मण प्रसाद शास्त्री, रितेश त्रिपाठी, छवि त्रिपाठी, मृत्युंजय द्विवेदी, अतुल गौतम डब्बू, रज्जन त्रिपाठी, रामजी शुक्ला, शारदा शुक्ला, सचिन पांडे, के. के. त्रिपाठी इत्यादि शामिल हैं।

Related Articles

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close