UNCATEGORIZED

मध्यप्रदेश उच्च न्यायालय जबलपुर द्वारा किये गए न्यायाधीशों के स्थानांतरण से कटनी जिला न्यायालय में पदस्थ न्यायाधीश भी प्रभावित हुए हैं ।

कलयुग की कलम कटनी

मध्यप्रदेश उच्च न्यायालय जबलपुर द्वारा किये गए न्यायाधीशों के स्थानांतरण से कटनी जिला न्यायालय में पदस्थ न्यायाधीश भी प्रभावित हुए हैं । जारी ट्रांसफर सूची अनुसार जिला न्यायालय कटनी में पदस्थ अपर जिला न्यायाधीश सुशील कुमार को डबरा (ग्वालियर) तथा अपर जिला न्यायाधीश श्रीमती मधुरीराज लालजी को छिंदवाड़ा न्यायालय में पदस्थ किया गया है । इसी तरह विजयराघवगढ़ तहसील न्यायालय से व्यवहार न्यायाधीश वर्ग दो सचिन साहू का ट्रांसफर रीवा किया गया है जबकि प्रशिक्षु न्यायाधीश सुश्री अमृता मिश्रा को उमरिया स्थानांतरित किया गया है ।

वहीं भोपाल से अपर जिला न्यायाधीश आशुतोष मिश्रा, जबलपुर से धर्मेन्द्र कुमार सिंह तथा इरशाद अहमद की पदस्थापना कटनी जिला न्यायालय में की गई है । व्यवहार न्यायाधीश वर्ग दो अनुपम तिवारी को रीवा से स्थानांतरित करते हुए विजयराघवगढ़ न्यायालय में पदस्थ किया गया है ।

        श्वेता होंगी नई सचिव

मध्यप्रदेश उच्च न्यायालय द्वारा जारी ट्रांसफर सूची मुताबिक जिला विधिक सेवा प्राधिकरण में सचिव पद पर पदस्थ न्यायाधीश संजय कस्तवार को अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश की हैसियत से दमोह जिला न्यायालय में पदस्थ किया गया है तथा उनकी जगह भिंड से कुमारी श्वेता गोयल की पदस्थापना जिला विधिक सेवा प्राधिकरण कटनी में बतौर सचिव की गई है ।

Related Articles

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close