UNCATEGORIZED

माता-पिता के आशीर्वाद, साथियों के यादों व निर्धन बेसहारों के कल्यार्थ संकल्प के साथ लिया ग्लोबल अवार्ड —पीडब्ल्यूएस प्रमुख।,रिपोर्टर सुभाष चंद्र पटेल प्रयागराज

कलयुग की कलम

पीडब्ल्यूएस परिवार हर बेसहारा के द्वार।

मुम्बई से दुनिया ने सुना पीडब्ल्यूएस का संकल्प।

मुम्बई। समाजहित, जनहित व राष्ट्रहित में अनवरत अद्वितीय सेवा कार्य हेतु पीडब्ल्यूएस परिवार को मिले ग्लोबल अवार्ड को पीडब्ल्यूएस प्रमुख आर के पाण्डेय एडवोकेट ने माता-पिता के आशीर्वाद, साथियों के योगदान रूपी यादों तथा निर्धन बेसहारों के कल्यार्थ संकल्प के साथ प्राप्त किया।

जानकारी के अनुसार भ्रष्टाचारमुक्त भारत व राष्ट्रहित में सामाजिक कार्य अभियान की अपार सफलता के बाद देवालय से सामाजिक व शिक्षालय से राष्ट्रीय वैचारिक महाक्रांति के महाअभियान के अंतर्गत श्रीराम जन्मभूमि अयोध्या परिक्षेत्र के गोरसरा शुक्ल (बस्ती) में आस्था व आदर्श केंद्र के रूप में केंद्रीय व्यवस्था के साथ देवालय-शिक्षालय की स्थापना करने जा रहे संगठन पीडब्ल्यूएस परिवार को मुम्बई के जुहू स्थित मेयर हाल में देश-विदेश के विशिष्ट नागरिकों के उपस्थिति में जीवनधारा संघ द्वारा स्वामी विवेकानन्द ग्लोबल अवार्ड दिया गया। पीडब्ल्यूएस परिवार के तरफ से पीडब्ल्यूएस प्रमुख आर के पाण्डेय एडवोकेट (हाई कोर्ट इलाहाबाद) को यह ग्लोबल अवार्ड जीवनधारा संघ के अध्यक्ष गोविंद पाण्डेय व उनकी टीम द्वारा दिया गया। इस अवसर पर उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए पीडब्ल्यूएस प्रमुख आर के पाण्डेय एडवोकेट ने भावुक होकर कहा कि उन्होंने अपने मारा-पिता के आशीर्वाद व पीडब्ल्यूएस परिवार के देव दुर्लभ कर्मयोगी स्वयंसेवक साथियों के सतत सेवा कार्य के यादों एवं निर्धन बेसहारा परिवारों के कल्याणार्थ लिए गए संकल्प के साथ यह ग्लोबल अवार्ड प्राप्त किया है। उन्होंने पीडब्ल्यूएस परिवार के उद्देश्य, कार्य-योजना व भावी रणनीति के बारे में विस्तार से बताने के साथ निर्धन बेसहारा परिवारों के कल्याणार्थ सन्गठन की संकल्पबद्धता पर बल देते हुए आयोजक मण्डल का सादर धन्यवाद ज्ञापित किया है। उधर देश-विदेश से पीडब्ल्यूएस परिवार के समर्थकों ने आर के पाण्डेय एडवोकेट को हार्दिक बधाई देते हुए संगठन को सफलता की बुलंदियों तक पहुंचाने हेतु शुभकामनाएं दी हैं। इस अवसर पर आयोजक गोविंद पाण्डेय के साथ जीवनधारा संघ के सभी पदाधिकारी, अमन द्विवेदी, डॉ. परमिंदर पाण्डेय आदि सैकड़ों गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close