मध्यप्रदेश

दिव्यांगजनों का हौंसला देख विधायक ने कहा – अब साकार होगा हमारा सपना

कलयुग की कलम

दिव्यांगजनों का हौंसला देख विधायक ने कहा – अब साकार होगा हमारा सपना

सतना, (ओपी तीसरे)। विन्ध्य प्रदेश के पुनर्गठन की मांग के बीच रविवार को अचानक सैकड़ा भर दिव्यांगजन सर्किट हाउस पहुंच गए, जहां मौजूद विधायक नारायण त्रिपाठी से कहा कि इस लड़ाई में हम तन-मन और धन के साथ हर संभव सहयोग करेंगे।

समाजसेवी प्रधुम्न पांडेय की अगुवाई में पहुंचे दिव्यांगजनों ने कहा कि 25 मार्च को सभी टाउन हाल परिसर में एकत्र होकर विन्ध्य प्रदेश के पुनर्गठन के मुद्दे पर समर्थन जुटाने के लिए नगर के प्रमुख मार्गो में रैली निकालकर जागरूकता का संदेश देगें। दिव्यांगजनों की स्वप्रेरित भावना से भाव विभोर हुए नारायण त्रिपाठी ने सभी का माला पहनाकर स्वागत करते हुए कहा कि असहाय होते हुए भी विन्ध्य प्रदेश की आवश्यकता को महसूस करने वाले दिव्यांग बंधुओं ने स्वयं आगे आकर इस जंग में शामिल होने का जो साहस जुटाया है उससे हमारी ताकत चार गुना बढ़ गई है और अब कोई ताकत हमें अपने लक्ष्य को प्राप्त करने से नहीं रोक सकती।

विधायक नारायण त्रिपाठी ने कहा कि दिव्यांगजनों को सहारे की जरूरत पड़ती है, मगर विन्ध्य के लिए जब यही स्वयं हमारे लिए सहारा बन जाएं तो लाखों लोगों का सपना साकार होने में जरा भी देर नहीं लगेगी।

Related Articles

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close