UNCATEGORIZED

गजब मामला: पुलिस कांस्टेबल ने BJP के लिए सोशल मीडिया पर लिख दी ऐसी बात, SP ने फौरन कर दिया सस्पेंड

कलयुग की कलम

गजब मामला: पुलिस कांस्टेबल ने BJP के लिए सोशल मीडिया पर लिख दी ऐसी बात, SP ने फौरन कर दिया सस्पेंड

 ग्वालियर (मध्य प्रदेश).देश में एक बार फिर कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। अक्सर जनता और विपक्षी पार्टियों के नेता कहते हैं कि बीजेपी के लिए चुनाव आते ही कोरोना खत्म हो जाता है। लेकिन मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक हैरान करने वाला वाकया सामने आया है, जब एक पुलिस कांस्टेबल ने अपनी भड़ास निकालते हुए सोशल मीडिया पर लिखा कि ”कोरोना चुनाव के समय ही क्यों कम हो जाता है और जब कोई त्योहार आता है तो बढ़ जाता है।”

जब SP को सिपाही के बारे में यह पता चला तो फौरन उसे सस्पेंड कर दिया।

एक मैसेज सिपाही पर पड़ गया इतना भारी

दरअसल, यह घटना शनिवार देर रात की है। जहां ग्वालियर के कोतवाली थाने में पदस्त धर्मेन्द्र पाठक कांस्टेबल ने फेसबुक पर सरकार और शासन के खिलाफ अपनी भड़ास निकाली है। लेकिन उसे पता नहीं था कि यह उसे इतना महंगा पड़ जाएगा कि नौकरी से हाथ धोना पड़ेगा। सिपाही का लिखा मैसेज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

बीजेपी के लिए सिपाही ने लिख दी गाली

बता दें कि सिपाही एक न्यूज ग्रुप पर जुड़ा हुआ है, जब ग्रुप पर स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही के कारण बढ़ रहा कोरोना कर एक पोस्ट आई। तो वह गुस्से में आ गया और उसने बीजेपी के बारे में गाली लिख डाली। हालांकि ग्रुप एडमिन ने लिखा कि यह सोशल ग्रुप है और कई लोग इससे जुड़े हुए हैं, यहां गाली नहीं लिखते हैं। आप अपनी भाषा का ध्यान रखिए। बस इसी बात पर सिपाही ने लिखा कि कोई कोरोना नहीं है, आखिर चुनाव आते ही कोरोना कहां चला जाता है। जैसे ही कोई बड़ा त्यौहार या शादी आती है तो कोरोना आ जाता है।

सिपाही को इस वजह से किया गया सस्पेंड

कांस्टेबल का लिखा हुआ पोस्ट इतना वायरल हुआ कि ग्वालियर SP अमित सांघी के पास तक पहुंच गया। SP ने पोस्ट को संज्ञान में लेकर तत्काल आरक्षक धर्मेन्द्र पाठक निलंबित कर दिया। अफसर ने कहा कि पोस्ट को संज्ञान में लेकर तत्काल मामले की जांच कराई गई तो सिपाही की भूमिमा गलत पाई गई। यह आचरण पुलिस के नियमों की तरह नहीं है। इसलिए उसे उसे सस्पेंड कर लाइन अटैच कर दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close