उत्तरप्रदेश

शहर पश्चिमी में पिछले 4 सालों में किए गए विकास कार्यों को घर घर जाकर कार्यकर्ता जनजागृत करें- सिद्धार्थ नाथ सिंह ,रिपोर्टर सुभाष चंद्र पटेल प्रयागराज

कलयुग की कलम

भाजपा कार्यकर्ता शक्ति केंद्र के रूप में आगे बढे-मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह

प्रयागराज विकास संवाद माहौल विश्वास मोदी और योगी की छवि ही हमें कार्य करने की शक्ति देता है यह बातें उत्तर प्रदेश सरकार के प्रवक्ता व कैबिनेट मंत्री मा0 सिद्धार्थ नाथ सिंह ने मंडल राजरूपपुर की कालिंदीपुरम, प्रीतम नगर की हनुमान वाटिका तथा मंडल खुल्दाबाद की खुल्दाबाद कार्यालय पर भाजपा बूथ अध्यक्ष, सेक्टर प्रमुख तथा मंडल पदाधिकारियों से संवाद के दौरान कही।

श्री सिंह ने कहा कि जब पन्ना प्रमुख और बूथ प्रमुख जीतेगा सभी भाजपा  कार्यकर्ता की जीत होगी और विकास का क्रम तेजी से बढ़ेगा। 4 साल के दौरान विकास कार्यों भेदभाव नहीं किया सर्व समाज एंड में रखकर भारतीय जनता पार्टी कार्य करने में विश्वास रखती है चुनाव के दौरान में मैंने कहा था माफिया गद्दी को रद्दी बना दूंगा। आज पूरे प्रयागराज में जहां भी माफियाओं से जमीन मुक्त कराई गई है वहां पर वकील डॉक्टर शिक्षक पुलिस पत्रकार के लिए फ्लैट बनवाकर देने की घोषणा प्रयागराज में अधिवक्ताओं के सम्मेलन में मा0 मुख्यमंत्री जी ने घोषणा किया है और उनका  संकल्प सबके सामने दिखाई देने लगेगा। कार्यकर्ता ही संगठन की शक्ति है कार्यकर्ताओं के पास बड़ी जिम्मेदारी है। शहर पश्चिमी में पिछले 4 सालों में किए गए विकास कार्यों को घर घर जाकर जनजागृत करें और अभी तो विकास का बहुत लंबा सफर तय करना है।

श्री सिंह बूथ,सेक्टर कार्यकर्ताओं के साथ क्षेत्र की समस्याओं से रूबरू हुए और कहा कि जल्द ही ग्रामीण एवं शहरी क्षेत्रों में प्रत्येक सेक्टर स्तर पर चौपाल कार्यक्रम आयोजित कर समस्याओं का समाधान किया जाएगा। जिसमें सभी विभागों के अधिकारी उपस्थित रहेंगे।वसुधा विहार कालोनी में नागरिकों के स्नेह मिलन कार्यक्रम में संवाद कर प्रदेश सरकार की योजनाओं पर प्रकाश डाला। सबसे पहले चंद्रा स्कैन सेंटर पहुँचे मंत्री जी का भाजपा नेता प्रवीण चंद्र श्रीवास्तव ने स्वागत एवं अभिनंदन किया।

सर्वश्री क्षेत्रीय उपाध्यक्ष कमलेश कुमार अधिवक्ता पवन श्रीवास्तव धनंजय सिंह रामजी शुक्ला पवन मिश्रा शरद केसरवानी गौरव गुप्ता कौशिकी सिंह संजय कुशवाहा  प्रेम नारायण केसरवानी संजय श्रीवास्तव शोभिता श्रीवास्तव वीरू सोनकर अभिजीत श्रीवास्तव सीताराम चौरसिया विजय सिंह पूनम श्रीवास्तव अपूर्व चंद्रा नदीम श्रीवास्तव आदेश गोयल अर्चना शुक्ला बलवंत सिंह प्रदीप केसरवानी राकेश जैन ओम प्रकाश गौतम अखिलेश सिंह राजू राय दिनेश तिवारी आदि उपस्थित रहे।

 

Related Articles

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close