उत्तरप्रदेश

छत्तीसगढ़ की कमान नविता शर्मा के हाथ,रिपोर्टर सुभाष चंद्र पटेल प्रयागराज 

कलयुग की कलम

वर्षों से समाजसेवा को समर्पित हैं नविता शर्मा।

प्रयागराज देवालय से सामाजिक व शिक्षालय से राष्ट्रीय वैचारिक महाक्रांति का महाअभियान चला रहे संगठन पीडब्ल्यूएस परिवार ने छत्तीसगढ़ राज्य के दुर्ग की निवासिनी व वरिष्ठ समाजसेविका को छत्तीसगढ़ का प्रदेश अध्यक्ष मनोनीत किया है।

जानकारी के अनुसार पीडब्ल्यूएस परिवार के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी भैरु सिंह राठौड़ ने बताया है कि विगत दो दशकों से छत्तीसगढ़ में बेसहारा परिवारों के सहायतार्थ समाजसेवा करने वाली श्रीमती नविता शर्मा जी पीडब्ल्यूएस परिवार के देवालय-शिक्षालय महाअभियान से भी जुड़ी हैं। संगठन के मुख्यालय व पीडब्ल्यूएस प्रमुख आर के पाण्डेय एडवोकेट द्वारा जारी आज की विज्ञप्ति के अनुसार श्रीमती नविता शर्मा जी को छत्तीसगढ़ का प्रदेश अध्यक्ष मनोनीत किया है।

बता दें कि पीडब्ल्यूएस परिवार आम जनमानस के बच्चों हेतु एक समान उत्तम शिक्षा व्यवस्था के साथ निर्धन बेसहारा परिवारों के सहायता व उनके बच्चों को निःशुल्क उत्तम शिक्षा हेतु श्रीराम जन्मभूमि अयोध्या परिक्षेत्र के गोरसरा शुक्ल (बस्ती) में एक आदर्श केंद्रीय कैम्प के रूप में देवालय-शिक्षालय की स्थापना करने जा रहा है जिसका भूमिपूजन-शिलान्यास आगामी पावन पर्व श्रीराम नवमी 21 अप्रैल 2021 को सुनिश्चित है। पीडब्ल्यूएस परिवार व उसके समर्थकों ने छत्तीसगढ़ प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती नविता शर्मा जी को हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं दी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close