प्रयागराज

श्रीमती सुधा भरद्वाज पीडब्ल्यूएस महाअभियान की संरक्षिका बनीं ,रिपोर्टर सुभाष चंद्र पटेल प्रयागराज

कलयुग की कलम

01ईंट 01रु. से देवालय-शिक्षालय निर्माण।

नई दिल्ली पीडब्ल्यूएस परिवार की दिल्ली बैठक में आज दिल्ली टीम के गठन के साथ श्रीमती सुधा भरद्वाज को पीडब्ल्यूएस महाअभियान का संरक्षिका मनोनीत किया गया।

पीडब्ल्यूएस परिवार के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी भैरु सिंह राठौड़ ने बताया कि आज चिराग दिल्ली में पीडब्ल्यूएस परिवार की बैठक हुई जिसमें 01ईंट 01रु. के जन सहयोग से श्रीराम जन्मभूमि अयोध्या परिक्षेत्र के गोरसरा शुक्ल (बस्ती) में देवालय-शिक्षालय निर्माण पर चर्चा करने के साथ ही दिल्ली प्रदेश टीम का गठन किया गया। शुभम मिश्र, कृष्ण कुमार मिश्र, दिनेश भरद्वाज, जसप्रीत व प्रदीप कुमार सहित पांच सदस्यीय दिल्ली प्रदेश टीम का गठन करने के साथ सर्वसम्मति से श्रीमती सुधा भरद्वाज को महाअभियान का संरक्षिका मनोनीत किया गया।

बता दें कि पीडब्ल्यूएस महाअभियान की संरक्षिका श्रीमती सुधा भरद्वाज श्री कालका जी माँ धर्मार्थ ट्रस्ट की अध्यक्षा हैं तथा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ख्यातिलब्ध समाजसेविका है जिन्हें 01 मार्च 2021 को इंदौर में वर्ल्ड बुक अवार्ड भी मिलना है। इस अवसर पर पीडब्ल्यूएस प्रमुख आर के पाण्डेय, श्रीमती सुधा भरद्वाज, शुभम मिश्र, दिनेश भरद्वाज, प0 राजेश शर्मा, जसप्रीत आदि समाजसेवी उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close