UNCATEGORIZED

“मुरैना निगम ने प्रदेश के बना दिए दो-दो मुख्यमंत्री” “म.प्र.भगवान भरोसे “

कलयुग की कलम

“प.दीनदयाल रसोई का क्या हाल होगा इस गलती से स्पष्ट हैं”

“पूर्व में शिवराज जी की राम रोटी योजना लापता हो गई हैं”

कलयुग की कलम

इन्दौर,नगर निगम के अधिकारी इस समय इतनी गहरी नींद में सो रहे हैं कि उन्होंने मध्यप्रदेश के दो मुख्यमंत्री घोषित कर दिए हैं. हाल ही में नगर निगम के अधिकारियों ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के अलावा नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह को भी मुख्यमंत्री बना दिया है. नगर निगम का ये कारनामा पंडित दीनदयाल अंत्योदय रसोई योजना के लोकार्पण के आमंत्रण पत्र पर दिखाई दे रहा है।

म.प्र.कॉंग्रेस कमेटी के प्रदेशसचिव राकेश सिंह यादव मुख्यमंत्री से सवाल पूछा हैं प्रदेश के अधिकारियों को सत्ता के नशे में यह होश ही नहीं हैं की दो मुख्यमंत्री नहीं होते हैं।पूर्व में मुख्यमंत्री द्वारा राम रोटी योजना आज लापता हो गई हैं।अच्छा होता की मुख्यमंत्री राम रोटी की सुध लेते तो आज नयी दीन दयाल योजना की ज़रूरत नहीं होती।लगता हैं अब भाजपा राम रोटी से पीछा छुड़ाना चाहती हैं।

मुरैना शहर में पंडित दीनदयाल अंत्योदय रसोई योजना का आज लोकार्पण हुआ है. इसका लोकार्पण भोपाल से सीएम शिवराज ने किया हैं।सबसे गौर करने वाली बात ये है कि नगर निगम के अधिकारियों को अभी तक ये जानकारी नहीं है कि प्रदेश में कितने मुख्यमंत्री होते हैं और यही वजह है कि जिन्होंने इस आमंत्रण पत्र में प्रदेश के दो मुख्यमंत्री बना दिए हैं।म.प्र.लावारिस प्रदेश बन गया हैं।

राकेश सिंह यादव

प्रदेशसचिव

म.प्र.कॉंग्रेस कमेटी

भोपाल

Related Articles

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close