उत्तरप्रदेश

सभी नागरिकों को एक समान उत्तम शिक्षा, स्वास्थ्य व सुरक्षा मुहैया कराए सरकार —आर के पाण्डेय।”रिपोर्टर सुभाष चंद पटेल प्रयागराज नैनी

कलयुग की कलम

जातिवादी-मजहबी-विभाजनकारी कार्य योजना आत्मघाती।

कलयुग की कलम

विभाजन के बजाय सामाजिक समरसता पर कार्य करें राजनैतिक दल।

 

प्रयागराज। 74 वर्षों के लोकतांत्रिक देश में समानता तक के सिद्धांत के लागू न हो पाने, योग्यता का जानबूझकर हनन करने पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए पीडब्ल्यूएस प्रमुख आर के पाण्डेय ने विधायिका, कार्यपालिका, न्यायपालिका, राजनैतिक दलों व संगठनों से मांग की है कि वे जातिवादी-मजहबी-विभाजनकारी कार्य योजना से आत्मघाती कदम उठाना बन्द करें तथा विभाजन के बजाय सामाजिक समरसता हेतु कार्य करें। इलाहाबाद हाई कोर्ट के अधिवक्ता आर के पाण्डेय ने मांग की है कि सरकार अब सभी नागरिकों को एक समान उत्तम शिक्षा, स्वास्थ्य व सुरक्षा उपलब्ध कराए।

बता दें कि वरिष्ठ समाजसेवी अधिवक्ता आर के पाण्डेय के नेतृत्व में पीडब्ल्यूएस परिवार भारतीय संस्कृति पर आधारित संस्कारित, व्यवहारिक, एक समान उत्तम शिक्षा व्यवस्था हेतु मात्र 01ईंट 01रु. के जन सहयोग से श्रीराम जन्मभूमि अयोध्या परिक्षेत्र के गोरसरा शुक्ल (विक्रमजोत, बस्ती) में एक ऐसे विद्यालय की स्थापना हेतु आगामी पावन पर्व श्रीराम नवमी 21 अप्रैल 2021 को भूमिपूजन-शिलान्यास करने जा रहा है जहां आम जनमानस के बच्चों को एक समान उत्तम शिक्षा के साथ सभी निर्धन बेसहारा परिवार के बच्चों को निःशुल्क उत्तम शिक्षा की व्यवस्था की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close