उत्तरप्रदेश

देवालय से सामाजिक व शिक्षालय से राष्ट्रीय वैचारिक महाक्रांति की समीक्षा बैठक”रिपोर्टर सुभाष चंद्र पटेल प्रयागराज नैनी

कलयुग की कलम

01ईंट 01रु. से देवालय-शिक्षालय निर्माण।

निर्धन बेसहारा परिवारों की सहायता व निःशुल्क उत्तम शिक्षा।

प्रयागराज पीडब्ल्यूएस परिवार द्वारा चलाये जा रहे देवालय से सामाजिक व शिक्षालय से राष्ट्रीय वैचारिक महाक्रांति के महाअभियान की समीक्षा बैठक आगामी 25 फरवरी 2021 को दिन में 01 से 02 बजे तक प्रयागराज माघ मेला के काली मार्ग स्थित पांटून पुल न0 3 से पहले बांध से नीचे उतरते ही कोतवाली के ठीक सामने भईया जी का दाल-भात कैम्प में होना सुनिश्चित है।

उपरोक्त आशय की जानकारी देते हुए पीडब्ल्यूएस प्रमुख आर के पाण्डेय ने बताया है कि इस बैठक में महाअभियान की समीक्षा के साथ ही देवालय-शिक्षालय निर्माण सम्बन्धी भूमिपूजन-शिलान्यास की कार्य योजना, आवास व रसोइयों के समस्याओं सहित अन्य मुद्दों पर भी संगठन चर्चा-परिचर्चा करके अपनी आगामी कार्य योजना तय करेगा। इस समीक्षा बैठक में पीडब्ल्यूएस परिवार के सभी दायित्वधारियों व सदस्यों की उपस्थिति अनिवार्य है।

बता दें कि पीडब्ल्यूएस परिवार राष्ट्रभक्त हिंदुस्तानी नागरिकों के मात्र 01ईंट 91रु. व आस्थानुसार यथोचित जन सहयोग से श्रीराम जन्मभूमि अयोध्या परिक्षेत्र के गोरसरा शुक्ल (बस्ती) में देवालय-शिक्षालय निर्माण करने जा रहा है जिसका भूमिपूजन-शिलान्यास कार्यक्रम आगामी पावन पर्व श्रीराम नवमी 21 अप्रैल 2021 को सुनिश्चित है। इस बावत पीडब्ल्यूएस परिवार के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी भैरु सिंह राठौड़ ने बताया कि इस देवालय-शिक्षालय का उद्देश्य निर्धन बेसहारा परिवारों को समुचित सहायता व उनके बच्चों को निःशुल्क उत्तम शिक्षा उपलब्ध कराना है।

Related Articles

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close