प्रयागराज

उत्तर मध्य रेलवे कालोनी सूबेदारगंज में स्वच्छता अभियान का आयोजन    रिपोर्टर सुभाष चंद्र पटेल प्रयागराज नैनी

कलयुग की कलम

प्रयागराज उत्तर मध्य रेलवे के प्रमुख मुख्य यांत्रिक इंजीनियर श्री कुंदन कुमार के निर्देशन में सूबेदारगंज स्थित मुख्यालय आवासीय परिसर में स्वच्छता अभियान का आयोजन किया गया। सूबेदारगंज रेलवे कालोनी परिसर में आयोजित इस विशेष सफाई अभियान में श्री सूरज प्रकाश मुख्य चल स्टाक इंजीनियर कोचिंग, श्री पी के पांडे मुख्य चल स्टाक इंजीनियर फ्रेट, श्री एस० एस० पराशर डिप्टी सीएमई वर्कशॉप, श्री जीतेंद्र कुमार चीफ एनवायरमेंट एंड हाउसकीपिंग मैनेजर, श्री ओपी सिंह सेक्रेटरी टू पीसीएमई एवं अभिषेक शर्मा एसएमई सहित उत्तर मध्य रेलवे मुख्यालय के 50 से अधिक अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने इस श्रमदान में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया। इसमें स्काउट एंड गाइड सदस्यों तथा एसएससी वर्क्स मुख्यालय के कर्मचारियों ने भी सहभागिता की।

 

इस कार्यक्रम के अंतर्गत मुख्यालय कालोनी में पार्क के नजदीक स्थित आवासीय परिसर में श्रमदान के माध्यम से गहन सफाई की गई। इस अवसर पर प्रमुख मुख्य इंजीनियर श्री कुंदन कुमार ने कालोनी के लोगों को इसमें और अधिक सहभागिता देने तथा मिशन मोड में इसे प्रत्येक शनिवार को आयोजित करने के लिए प्रेरित किया।

यह कार्यक्रम कोविड-19 से संबंधित सभी सुरक्षा मानकों के अनुसार आयोजित किया गया और इसमें भाग लेने वाले सभी कर्मचारियों के लिए लिक्विड सोप ,सैनिटाइजर इत्यादि की भी व्यापक इंतजाम किया गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close