उत्तरप्रदेश

श्री संजय कुमार मिश्रा ने उत्तर मध्य रेलवे के प्रधान मुख्य इंजीनियर का पदभार ग्रहण किया”रिपोर्टर सुभाष चंद्र पटेल” प्रयागराज नैनी

कलयुग की कलम

सफल कार्यकाल के उपरांत श्री शरद मेहता ने मुख्य प्रशासनिक अधिकारी (निर्माण) उत्तर मध्य रेलवे का कार्यभार संभाला

प्रयागराज श्री संजय कुमार मिश्रा ने उत्तर मध्य रेलवे, प्रयागराज के प्रधान मुख्य इंजीनियर का पदभार ग्रहण किया । श्री मिश्रा भारतीय रेलवे इंजीनियरिंग सेवा (IRSE) के 1986 बैच के अधिकारी हैं और उन्हे रेलवे के आधारभूत संरचना के विकास और रखरखाव में 30 से अधिक वर्षों का अनुभव प्राप्त है। उन्होंने इससे पहले दक्षिण मध्य रेलवे, सिकंदराबाद और पूर्वोत्तर रेलवे, गोरखपुर में सीनियर डिवीजनल इंजीनियर, डिप्टी चीफ इंजीनियर, ओपन लाइन और निर्माण संगठन में मुख्य अभियंता के रूप में काम करते हुए कई महत्वपूर्ण जिम्मेदारियों का वहन किया है। श्री मिश्रा ने डबलिंग और आमान परिवर्तन आदि की कई महत्वपूर्ण निर्माण परियोजनाओं को सफलतापूर्वक सम्पन्न किया है और घाघरा, राप्ती और गंगा नदियों पर महत्वपूर्ण पुलों के निर्माण में महत्वपूर्ण योगदान दिया है । प्रमुख मुख्य इंजीनियर उत्तर मध्य रेलवे का कार्यभार ग्रहण करने से पहले श्री संजय कुमार मिश्रा पूर्वोत्तर रेलवे में सीपीडी (स्टेशन डेवलपमेंट) के रूप में कार्यरत थे।

श्री एस के मिश्रा ने श्री शरद मेहता से प्रमुख मुख्य इंजीनियर उत्तर मध्य रेलवे का कार्यभार ग्रहण किया है जो 26.03.2019 से इस पद पर कार्यरत थे और इस सफल कार्यकाल के उपरांत अब श्री मेहता ने उत्तर मध्य रेलवे के मुख्य प्रशासनिक अधिकारी (निर्माण) के पद का कार्यभार ग्रहण किया है। उत्तर मध्य रेलवे के अधिकारियों और कर्मचारियों ने श्री एस के मिश्रा और श्री शरद मेहता को उत्तर मध्य रेलवे पर उनके नए और महत्वपूर्ण जिम्मेदारियों के लिए शुभकामनाएं दीं।

 

Related Articles

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close