उत्तरप्रदेश

बदमाशों और भ्रष्ट अधिकारियों से न डरें व्यापारी: नन्दी रिपोर्टर सुभाष चंद्र पटेल प्रयागराज नैनी

कलयुग की कलम

व्यापारियों के अधिकारों का संरक्षण करने में सरकार है तत्पर

– मंत्री नन्दी ने आज मांडा, मेजा क्षेत्र के बाजारों में किया भ्रमण किया

– करछना थाना के अंतैया गांव में बिताई रात

 

प्रयागराज मंत्री आपके बीच अभियान के तहत उत्तर प्रदेश के नागरिक उड्डयन, अल्पसंख्यक कल्याण, राजनीतिक पेंशन, मुस्लिम वक्फ एवं हज मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी ने शनिवार को मांडा और मेजा थाना क्षेत्र के प्रमुख बाजारों में भ्रमण किया। व्यापारियों की समस्याएं सुनी और किसी भी गुंडा बदमाश व भ्रष्ट अधिकारियों से ना डरने की बात कही। करछना के अंताहिया गांव में राजा तिवारी जी के आवास पर रात बिताई।

मंत्री नन्दी शनिवार को सबसे पहले मांडा रोड स्थित महेवा कला गांव में पहुंचे, जहां वे संकल्प संस्था द्वारा आयोजित ट्राई साइकिल एवं व्हील चेयर वितरण समारोह में सम्मिलित हुए। मंत्री नन्दी ने दिव्यांग जनों के साथ ही अन्य लोगों को सम्मानित किया। मंत्री नन्दी ने मांडा के भारत गंज बाजार में व्यापारी जगदीश गुप्ता, बेनीमाधव केशरी, नहलाई बाजार में आशुतोष तिवारी, चिलबिला बाजार में रामसागर गुप्ता, दीघिया बाजार में सुदर्शन गुप्ता, नीरज केशरी, सोनार के तारा में राकेश सोनी,रामनगर बाजार में शंकर लाल केशरी, सिरसा बाजार में शिवाकांत सेठ, खानपुर बाजार में दुर्गा प्रसाद गुप्ता, संतोष कुमार गुप्ता, संदीप पाण्डेय के आवास व प्रतिष्ठान पर जाकर मुलाकात की।

मंत्री नंदी ने भागी व्यापारी को गुंडे बदमाश अपना निशाना बनाते हैं रंगदारी मांगते हैं लेकिन व्यापारियों को अब परेशान होने और डरने की जरूरत नहीं है क्योंकि प्रदेश सरकार व्यापारियों के साथ है कल तक जो बदमाश व्यापारियों को आंख दिखाते थे आज वो भागे भागे फिर रहे हैं। मंत्री नन्दी ने व्यापारियों की समस्याएं सुनी और संबंधित व्यापारियों से वार्ता कर तत्काल निराकरण के निर्देश दिए। इस दौरान व्यापारी नेता नाथूराम गुप्ता जी, श्याम चरण गुप्ता जी, कुंवर केसरवानी आदि लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close