प्रयागराज

भ्रष्टाचारमुक्त परिवेश हेतु भ्रष्टाचारमुक्त व अपराधमुक्त प्रत्याशी जिताएं —आर के पाण्डेय एडवोकेट। रिपोर्टर सुभाष चंद पटेल प्रयागराज नैनी

कलयुग की कलम

-पंचायत चुनाव में प्रत्याशियों से हिसाब स्वयं ले मतदाता।

-जनप्रतिनिधियों की जवाबदेही तय करें मतदाता।

अपात्रों को लाभ व पात्र के उपेक्षा पर श्वेतपत्र जारी हों।

प्रयागराज 01ईंट 01रु0 से श्रीराम जन्मभूमि अयोध्या परिक्षेत्र के गोरसरा शुक्ल में शिक्षालय स्थापना का महाअभियान चला रहे पीडब्ल्यूएस प्रमुख आर के पाण्डेय एडवोकेट ने सीधे मतदाताओं को आगे आकर आगामी पंचायत चुनाव के प्रत्याशियों से हिसाब लेने का अभियान चला दिया है।

जानकारी के अनुसार वरिष्ठ समाजसेवी अधिवक्ता आर के पाण्डेय ने अब सीधे मतदाताओं का ही आह्वान किया है कि वे सामने आकर अपने ग्राम प्रधानों, सदस्यों, ग्राम रोजगार सेवक, सेक्रेटरी व वीडीओ से विगत 05 वर्ष के विकास कार्य, अपात्रों को लाभ मिलने व पात्र परिवारों के लाभ से वंचित रखने, पीएम आवास योजना व शौचालयों का आबंटन एवं घोटाले-भ्रष्टाचार के विरुद्ध सीधे जन सम्वाद करके श्वेतपत्र जारी करने की मांग करें। इसी के साथ मतदाता आगामी पंचायत चुनाव के प्रत्याशियों से भी उनके चल-अचल संपत्ति के विवरण के साथ भ्रष्टाचारमुक्त व अपराधमुक्त जीवन का हिसाब लें। पीडब्ल्यूएस प्रमुख आर के पाण्डेय एडवोकेट का दावा है कि यदि मतदाता स्वयं ठान ले कि उनके क्षेत्र में किसी भ्रष्टाचारी, अपराधी व बेईमान को सत्ता में नही आने देना है तो मात्र एक ही साल में देश भ्रष्टाचारमुक्त हो जाएगा। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचारमुक्त परिवेश के लिए भ्रष्टाचारमुक्त पंचायत बनाना जरूरी है जिसके लिए भ्रष्टाचारमुक्त व अपराधमुक्त प्रत्याशी का ही चुनाव जीतना आवश्यक है।

Related Articles

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close